comscore Infinix Zero 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा
News

Infinix Zero 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Infinix Zero 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हाल में कंपनी ने इसे Twitter पर टीज किया है। साथ ही एक रिपोर्ट में फोन की डिजाइन और मिलने वाले खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है।

  • Published: January 31, 2022 9:38 AM IST
Infinix Zero 5G

Image Credit- (MySmartprice)


Infinix ने भारत में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix Zero 5G को टीज करना शुरू कर दिया है। यह जल्द कंपनी के पहले 5G स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने हाल में अपने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को Twitter पर टीज किया है। इससे पहले पिछले महीने ही कंपनी के CEO Anish Kapoor ने कन्फर्म कर दिया है था कि कंपनी अपने पहले 5G स्मार्टफोन Infinix Zero 5G पर काम कर रही है। साथ ही अब नई रिपोर्ट में फोन की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है। यहां इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताया गया है। Also Read - Flipkart ऐप का बदल गया अंदाज, अब राशन खरीदने के लिए दबाना होगा बस एक बटन

Infinix Zero 5G Design

MySmartPrice ने हाल में कंपनी के पहले स्मार्टफोन के रेंडर के जरिए इसका फर्स्ट लुक जारी किया है। इसमें डिवाइस को 2 अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है, जिसमें फोन का कैमरा मॉड्यूल भी दिख रहा है। रेंडर के अनुसार, Infinix Zero 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही पीछे की तरफ कैमरा मॉड्यूल में डुअल LED Flash भी दिया गया है। हैंडसेट के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम को कम और ज्यादा करने के लिए बटन दी गई है। रेंडर में फोन के 2 कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्राउन दिखाई दिए हैं। Also Read - Free Fire MAX OB34 Update के बाद Clash Squad में हुए बड़े बदलाव, यहां देखें पूरी लिस्ट

Infinix Zero 5G Expected Specifications

रिपोर्ट के अनुआर, Infinix Zero 5G फोन में MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। पहले आई खबरों की मानें तो Infinix Zero 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, इसका पिक्सल रेज्लूशन 1080×2460 होगा। उम्मीद की जा रही है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix के XOS पर रन करेगा।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है, जिसमें 48MP का मेन सेंसर, 1 अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 1 टेलीफोटो लेंस शामिल होगा। इसमें कंपनी 5,000mAh की बैटरी दे सकती है, जो 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 31, 2022 9:38 AM IST



new arrivals in india