comscore इंफोसिस के सीएफओ राजीव बंसल का इस्तीफा | BGR India
News

इंफोसिस के सीएफओ राजीव बंसल का इस्तीफा

देश की नामी साफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) राजीव बंस

  • Updated: October 13, 2015 9:40 AM IST
infosys-logo

देश की नामी साफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) राजीव बंसल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इंफोसिस ने वर्ष 2015-16 के जुलाई-सितंबर की दूसरी तिमाही के वित्तीय नतीजों का ऐलान करने के मौके पर सोमवार को जारी बयान में कहा, “बंसल ने कंपनी को अपने इस्तीफे के इरादे से अवगत करा दिया है। उनकी जगह एम.डी.रंगनाथ लेंगे। सोमवार को कारोबार खत्म होने के समय तक रंगनाथ कार्यभार संभाल लेंगे।” Also Read - Smartphone को सिक्योर रखने के लिए अपनाएं ये टिप्स, नहीं होगा कोई नुकसान

कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष का पद भी संभाल चुके बंसल 31 दिसंबर तक कंपनी के मुख्य कार्यकारी विशाल सिक्का और निदेशक मंडल के सलाहकार बने रहेंगे। Also Read - Apple के लिए बढ़ी मुसीबत, EU सभी स्मार्टफोन के लिए एक ही चार्जर अनिवार्य करने की बना रहा योजना

सिक्का ने एक बयान में कहा, “मैं बीते 16 महीनों में कंपनी को दिए गए उल्लेखनीय योगदान और बेहतरीन साथी बने रहने के लिए राजीव को धन्यवाद देता हूं।” Also Read - Micromax ln 2b और Micromax ln 2c फोन्स जल्द हो सकते हैं लॉन्च, Geekbench लिस्टिंग में सामने आए खास स्पेसिफिकेशन्स

सिक्का ने कहा है, “वह एक शानदार सीएफओ हैं। हमें उनकी अनुपस्थिति खलेगी। हम उनके सुखद भविष्य की कामना करते हैं।”

बंसल ने एक बयान में कहा है कि इंफोसिस के साथ काम करना उनके लिए गर्व की बात रही है। उन्होंने कहा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में विशाल के नेतृत्व में इंफोसिस नई ऊंचाइयां छुएगी।”

टेलीनॉर इंडिया के सीईओ बने शरद मेहरोत्रा

बंसल बीते चार साल में इंफोसिस छोड़ने वाले तीसरे हाई-प्रोफाइल सीएफओ हैं। इनसे पहले वी.बालाकृष्णन और एम.डी.मोहनदास पई क्रमश: 2013 और 2011 में कंपनी को छोड़ चुके हैं।

रंगनाथ इंफोसिस से 15 साल से जुड़े हुए हैं। वह कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं और कंपनी के रणनीतिक मामलों के विभाग के प्रमुख हैं।

सिक्का ने बयान में कहा है, “हम रंगनाथ का अपने नए सीएफओ के रूप में स्वागत करते हैं। मैंने पाया है कि रंगनाथ योग्यता, ज्ञान और ईमानदारी से लैस एक जोशीले और संतुलित अधिकारी हैं।”

कल सुबह 8 बजे फिर से ओपेन सेल में उपलब्ध होगा वनप्लस 2

भारतीय प्रबंधन संस्थान अहमदाबाद के परास्नातक रंगनाथ के पास भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान चेन्नई की मास्टर डिग्री भी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 13, 2015 9:35 AM IST
  • Updated Date: October 13, 2015 9:40 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers