comscore 17 साल के स्टूडेंट को इंस्टाग्राम पर अकांउट बनाना पड़ा महंगा, 6 लाख और गहने लूटे | BGR India
News

17 साल के स्टूडेंट को इंस्टाग्राम पर अकांउट बनाना पड़ा महंगा, 6 लाख और गहने लूटे

21 साल के लड़के ने 17 साल के स्टूडेंट को इंस्टाग्राम के जरिए ब्लैकबेल करके 6.4 लाख रुपये और कुछ गहने वसूल लिए।

Instagram-805px

बेंगलुरु में एक 21 साल के लड़के ने 17 साल के स्टूडेंट को इंस्टाग्राम के जरिए ब्लैकबेल करके 6.4 लाख रुपये और कुछ गहने वसूल लिए। दरअसल 21 साल का आरोपी, पीड़ित को उसके न्यूड फोटो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करने की धमकी दे रहा था। इसी से बचने के लिए पीड़ित ने यह रकम और गहने आरोपी को दे दिए। पिछले दो साल से यह आरोपी, पीड़ित को ब्लैकमेल कर रहा था। बेंगलुरु के राजाजीनगर पुलिस स्टेशन में इस आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
पुलिस ने इस मामले में शिकायत लिख ली है और आरोपी को तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक 21 साल के संदिग्ध आरोपी ने लड़की के नाम पर फेक अकाउंट बनाकर 17 साल के स्टूडेेंट की न्यूड फोटो हासिल कर ली थी। Also Read - सेना ने जवानों को Facebook और Instagram अकाउंट समेत 89 ऐप्स हटाने को कहा

इसके बाद आरोपी ने दूसरा अकाउंट बनाकर स्टूडेंट को वह न्यूड फोटो भेजना शुरू कर दिया। वह इसके जरिए पीड़ित को ब्लैकमेल करके पैसे की मांग कर रहा था। पीड़ित ने इसके बाद आरोपी को पैसा देना शुरू कर दिया। इसके लिए उसे अपने घर में चोरी करनी पड़ी। पीड़ित अब तक आरोपी को 6.4 लाख रुपये और गहने दे चुका है। Also Read - Instagram Reels की हुई भारत में एंट्री, टिकटॉक यूजर्स को मिलेगा सहारा!

इसके बाद जब घर में पैसे और गहने चोरी होने के बाद पीड़ित के पिता ने अपनी बहु पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। इस दौरान पीड़ित ने बताया कि वह घर में चोरी ब्लैकमेलर को पैसा देने के लिए किया करता था। Also Read - भारत में कई घंटे WhatsApp रहा डाउन, यूजर्स को हुई ये परेशानी

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 7, 2019 10:48 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers