comscore iPhone 14 Series के साथ 13 सितंबर को लॉन्च होंगे कई वॉच और ईयरबड्स!
News

iPhone 14 Series के साथ 13 सितंबर को लॉन्च होंगे कई वॉच और ईयरबड्स!

इस साल सितंबर में होने वाले इवेंट में एप्पल iPhone 14 Series के साथ और भी कई प्रोडक्ट लॉन्च करेगा। इसमें वॉच और ईयरबड्स शामिल है। लेटेस्ट रिपोर्ट में कंपनी के अपकमिंग प्रोडक्ट की जानकारी मिली है।

iPhone-14-display

Apple अपकमिंग iPhone 14 Series लॉन्च करने की तैयारी में है। हर साल कंपनी साल के अंत में एक इवेंट आयोजित करती है, जिसमें नई आईफोन  सीरीज लॉन्च होती है। इस साल एप्प्ल 13 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन कर सकती है। इसकी मुख्य हाइलाइट iPhone 14 Series होगी। Also Read - Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगी तगड़ी बैटरी, पावरबैंक साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत!

आईफोन के साथ-साथ इस इवेंट में और भी कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। iDropNews की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 14 Series के 4 नए मॉडल के अलावा कंपनी इस इवेंट में और भी कई प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना बना रही है। ब्रांड सितंबर में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च करेगा। इवेंट में लॉन्च होने वाले अन्य प्रोडक्ट की डिटेल के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - iPhone 14 सीरीज में मिलेगा पहले से बेहतर सेल्फी कैमरा, लीक वीडियो में दिखी चारों मॉडल्स की झलक

iPhone 14 Series के अलावा ये प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

सिर्फ नए आईफोन ही इस साल लॉन्च होने वाले नए प्रोडक्ट नहीं होंगे। इसके साथ कंपनी कम से कम 3 नई Apple Watch भी लॉन्च कर सकती है। इसमें Watch 8, एक बजट रेंज वॉच SE और एक नया Watch Extreme Edition भी शामिल होगा। Also Read - आईफोन लवर्स होंगे 'मायूस', iPhone 14 के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार!

इतना ही नहीं, आईफोन और वॉच के अलावा कंपनी सितंबर में होने वाले इवेंट में ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स (AirPods Pro 2) भी लॉन्च कर सकती है। इसे नए डिजाइन के साथ लाया जाएगा। साथ ही ईयरबड्स नेक्स्ट जेनरेशन Active Noise Cancellation (ANC) फीचर से लैस होंगे। इसके चार्जिंग केस में चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट मिलने की उम्मीद की जा रही है।

हालांकि, अभी कंपनी ने इन प्रोडक्ट की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आगे आने वाले समय में अपकमिंग आईफोन और इवेंट में लॉन्च होने वाले अन्य प्रोडक्ट की डिटेल शेयर कर सकती है।

मिलेंगे ये स्पेसिफेकशन

बता दें कि iPhone 14 और iPhone 14 Max में A15 Bionic चिप मिल सकती है। जबकि, प्रो मॉडल नेक्स्ट जेनरेशन A16 Bionic चिपसेट के साथ लॉन्च किए जाएंगे। लॉन्चिंग से पहले ही कई लीक्स में अपकमिंग आईफोन सीरीज के खास स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चल गया है।

हालिया लीक के अनुसार, iPhone 14 Pro Max में डुअल पेंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद की जा रही है। इसकी मोटाई 7.97mm मोटा होगी। इसके बैक साइड में 3 कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 48MP का मेन कैमरा, 12MP के दो अन्य सेंसर शामिल हो सकते हैं।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12MP का कैमरा मिल सकता है। यह फोन iOS 15 के साथ आ सकता है। इसमें 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले पैनल मिलने की उम्मीद है, जो FHD+ रेजलूशन और हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 18, 2022 3:14 PM IST



new arrivals in india