comscore
News

IPL 2019: BSNL ने पेश किए दो नए क्रिकेट स्पेशल प्लान, कॉलर ट्यून में मिलेगी लाइव स्कोर की जानकारी

इन प्लान की मुख्य विशेषता इनमें मिलने वाली फ्री क्रिकेट कॉलर रिंग टोन है, जिसमें जब भी आपको कोई कॉल करेगा तो उसे क्रिकेट का लाइव स्कोर सुनाई दोगा।

bsnl

IPL 2019 टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भी बढ़ रही है। जो यूजर्स इन मैच को TV में नहीं देखते हैं, वें इन्हें अपने स्मार्टफोन में आराम से देख सकते हैं। ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां ज्यादा डाटा के साथ नए स्पेशल प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। BSNL ने भी अपने दो नए प्रीपेड STV प्लान पेश किए हैं, जिनकी कीमत 199 रुपये (नॉर्थ के लिए 201 रुपये) और 499 रुपये है।

दोनों ही प्लान अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। प्लान नेशनल रोमिंग में भी काम करेगा। BSNL मुंबई और दिल्ली सर्किल में काम नहीं करता है, लेकिन यूजर्स इन सर्किल में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकेंगे। इन प्लान की मुख्य विशेषता इनमें मिलने वाली फ्री क्रिकेट कॉलर रिंग टोन है। जब भी आपको कोई कॉल करेगा तो उसे क्रिकेट का लाइव स्कोर सुनाई दोगा।

यदि आप कोई अन्य कॉलर रिंग टोन लगाना चाहते हैं तो आप अपने BSNL नंबर से 56700 पर कॉल कर उसे बदल सकते हैं। BSNL यूजर्स को अनलिमिटेड सॉन्ग सेलेक्शन का ऑफर दे रहा है। 199 (201 रुपये) के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, वहीं 499 रुपये का प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यूजर्स को इन प्लान में 100 फ्री लोकल और नेशनल SMS रोजाना मिलते हैं।

प्लान में 1GB डेली डाटा मिलता है। दोनों ही प्लान सबसे पहले चेन्नई सर्किल में पेश किए गए थे और अब इन्हें दूसरे सर्किल में भी पेश किया गया है। प्लान में क्रिकेट स्कोर SMS अलर्ट सर्विस भी है, जो यूजर्स को 15 से 20 मिनट के अंतराल मे क्रिकेट का लाइव स्कोर भेजती रहती है।

  • Published Date: April 9, 2019 9:29 AM IST