comscore कीमत में कटौती के बाद iQOO 3 फोन की सेल Flipkart पर शुरू | BGR India Hindi
News

कीमत में कटौती के बाद iQOO 3 स्मार्टफोन की Flipkart पर सेल शुरू

देशव्यापी लॉकडाउन के चलते iQOO का यह स्मार्टफोन  की सेल रुकी हुई थी। अब केंद्र सरकार की ओर से ऑरेंज और ग्रीन जोन में ई-कॉमर्स कंपनियों को मिली छूट के बाद ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart ने लेटेस्ट iQOO 3  स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट को सेल पर उपलब्ध करवा दिए हैं।

iQOO-3

वीवो के सब-ब्रांड iQOO ने भारत में बीते महीने अपना पहला स्मार्टफोन iQOO 3 लॉन्च किया था। देशव्यापी लॉकडाउन के चलते iQOO का यह स्मार्टफोन  की सेल रुकी हुई थी। अब केंद्र सरकार की ओर से ऑरेंज और ग्रीन जोन में ई-कॉमर्स कंपनियों को मिली छूट के बाद ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart ने लेटेस्ट iQOO 3  स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट को सेल पर उपलब्ध करवा दिए हैं। यह जानकारी कंपनी ने एक ट्वीट के माध्यम से दी है। इससे पहले लॉकडाउन के दौरान कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में चार हजार रुपये तक की कटौती की थी। Also Read - Oppo A92 स्मार्टफोन 4 बैक कैमरा, 16MP सेल्फी कैमरा , 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत

iQOO 3 Price in India

iQOO 3 स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल अब भारत में 34,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही iQOO 3 8GB + 256GB (4G) मॉडल को अब 37,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही iQOO 3 का टॉप-एंड 12GB + 256GB (5G) मॉडल को 44,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।  iQOO 3 स्मार्टफोन ब्लैक, सिल्वर और ऑरेंज कलर में पेश किया गया है।

iQOO 3 Specifications

कंपनी ने फोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया है। इससे पहले Realme X50 Pro में इसी सेम प्रोसेसर को दिया था। कंपनी ने फोन में 6.4-inch full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने फोन के बैक में 48मेगापिक्सल का मेन शूटर कैमरा दिया है। इसमें अल्ट्रावाइड, डेप्थ और टेलीफोटो के लिए डेडिकेटिड सेंसर है। कंपनी ने फोन में 4,400mAh की बैटरी दी है, जो 55w फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है। यह फोन 50% चार्ज महज 15 मिनट में हो जाता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किया है।

इसमें UFS 3.1 स्टोरेज के साथ LPDDR5 RAM है। iQOO 3 में गेमर्स के लिए टच बटन दिए हैं। इन बटन को यूजर्स कस्टमाइज्ड कर पाएंगे। इसमें गेमिंग एक्सपीरिएंस बढ़ाने के लिए कई फीचर दिए गए हैं। iQOO 3 में क्वार्ड रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेकंडरी कैमरा 13मेगापिक्सल 20X जूम और तीसरा कैमरा सेंसर 13मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस के साथ है। इसके साथ ही चौथा  सेंसर बुके इफेक्ट के लिए है। इसके साथ ही सुपर नाइट मोड फीचर भी दिया गया है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 5, 2020 11:00 AM IST