comscore iQoo 3 का India Launch आज, ऐसे देखें Live Streaming, जानें क्या होंगी Pricing और Specifications | BGR India Hindi
News

iQoo 3 आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग, जानें क्या हो सकती हैं कीमत और स्पेसिफिकेशंस

iQoo 3 स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च होगा। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Vivo के सब-ब्रांड iQoo का यह पहला स्मार्टफोन है जो भारत में लॉन्च होगा। वीवो ने इस ब्रांड को पिछले साल चीन में लॉन्च किया था। iQoo 3 स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्ट करता है।

iQOO 3

iQoo 3 स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च होगा। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Vivo के सब-ब्रांड iQoo का यह पहला स्मार्टफोन है जो भारत में लॉन्च होगा। वीवो ने इस ब्रांड को पिछले साल चीन में लॉन्च किया था। iQoo 3 स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्ट करता है। Realme ने भारत में सोमवार को पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G लॉन्च किया है। यहां हम आपको iQoo 3 स्मार्टफोन के लॉन्च से जुड़ी कई जानकारी शेयर कर रहे हैं। including its live stream timings and expected specifications.


iQoo 3 launch event live stream

iQoo 3 के लॉन्च को भारत में iQoo India के सोशल मीडिया चैनल्स और यूट्यूब पर लाइव देखा जा सकता है। यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। आप नीचे दिए यूट्यूब लिंक पर क्लिक कर लाइव इवेंट देख सकते हैं।

iQoo 3 price in India (expected)

iQoo 3 स्मार्टफोन के 5G मॉडल को भारत में 40,000 रुपये की शुरुआती कीमत और 4G वेरिएंट को 35,000 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। iQoo 3 स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart के साथ-साथ ऑफलाइन मार्केट में भी बिक्री के लिए उपलब्ध रह सकता है।

iQoo 3 specifications (expected)

iQoo इंडिया के डायरेक्टर गगन अरोड़ पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि ये फोन Snapdragon 865 SoC के साथ आएगा। उन्होंने ट्विट के जरिए इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि इस स्मार्टफोन के 4G और 5G दोनों मॉडल को पेश किया जाएगा। कंपनी ने इसके अलावा मॉन्सटर टच बटन को भी टीज किया है।

बेंचमार्क स्कोर से यह भी पता चला है कि iQOO 3 5G में 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इसमें Full HD+ डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल्स का होगा। इसमें UFS 3.1 फ्लैश स्टोरेज और LPDDR5 मैमोरी होने की बात कही जा रही है। इससे पहले iQOO 3 स्मार्टफोन गीकबेंच पर भी स्पॉट हुआ था। इस डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 899 और मल्टी कोर टेस्ट में 3,229 का स्कोर मिला है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 25, 2020 9:36 AM IST