comscore 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भारत में भी जल्द लॉन्च होगा iQOO 9 और 9 Pro, BGMI में दिखा टीजर
News

120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भारत में भी जल्द लॉन्च होगा iQOO 9 और 9 Pro, BGMI में दिखा टीजर

iQOO 9 और iQoo 9 Pro को भी भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस बात की पुष्टि खुद कंपनी ने BGMI इवेंट में एक टीजर इमेज को रिलीज करके की है। कंपनी ने इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है। आइए हम आपको इस फोन सीरीज के इंडिया लॉन्च के बारे में बताते हैं।

iQOO 9 and iQOO 9 Pro

Image Credit: iQOO 9


iQOO 9 और 9 Pro भारत में भी जल्द ही लॉन्च हो सकता है। अभी तक इस फोन के चीन में लॉन्च होने की कई खबरें सामने आ रही थी लेकिन अब एक नया टीजर सामने आया है, जिससे पता चलता है कि ये फोन भारत में भी बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। 7 जनवरी यानी कल Battlegrounds Mobile India (BGMI) में चल रहे एक इवेंट में iQOO ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज का एक ऑफिशियल टीज रिलीज किया है। Also Read - Xiaomi 12 Pro से लेकर OnePlus 10 Pro तक लॉन्च हुए सबसे दमदार Android स्मार्टफोन, मिलेगा 12GB RAM, 50MP कैमरा और 120W तक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

टीज इमेज के अनुसार iQOO जल्द ही भारत में भी iQOO 9 और 9 Pro को भी लॉन्च करने जा रहा है। टीजर इमेज में कुछ स्पेसिफिकेशन्स के खुलासे के साथ ‘coming soon’ लिखा हुआ है, जो इस बात को कंफर्म कर रहा है कि कंपनी भारत में भी इस फोन सीरीज को पेश करने जा रही है। Also Read - iQoo 9 सीरीज हुई लॉन्च, Snapdragon 8 Gen 1 चिप और 120Hz E5 OLED स्क्रीन से है लैस

BGMI में टीज इमेज रिलीज

टीजर इमेज में चारों तरफ बीजीएमआई के प्लेयर्स दिख रहे हैं और बीच में iQOO 9 Series के स्मार्टफोन्स दिख रहे हैं। बीच में कमिंग सून लिखा हुआ है और नीचे कुछ स्पेक्स की जानकारी दी गई है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 SoC चिपसेट के साथ भारत में लॉन्च होगा। इसके अलावा इस फोन में 120W FlashCharge सपोर्ट भी होगा, जिसकी मदद से फोन काफी जल्दी चार्ज हो जाएगा। Also Read - iQOO 9 और iQOO 9 Pro के लॉन्च से पहले ही हुए कई स्पेसिफिकेशन्स के खुलासे, जानें इनकी खास बातें

iQOO 9 and 9 pro launch in India

Image Credit: iQOO

इस फोन के एक लैंडिग पेज को भी कंपनी ने पब्लिश किया, जिससे फैन इस फोन लॉन्च का नोटिस पाने के लिए खुद को रजिस्टर कर सकते हैं। इस लैंडिंग पेज के जरिए इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी पता चल रहा है।

स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 9 को चीन के iQOO 8 का ही एक वर्जन बताया जा रहा है, जिसे चीन में अगस्त 2021 में लॉन्च किया गया था। चीन में लॉन्च हुए इस फोन में 6.56-inch FHD+ AMOLED दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके अलावा इस फोन में Snapdragon 888 SoC चिपसेट, 4,350mAh battery और 120W Fast Charging सपोर्ट दी गई है।

इस फोन के पिछले हिस्से में 48MP + 13MP + 12MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के इस फोन में 16MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें एक छोटा और वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

iQOO 9 Pro की बात करें तो इस फोन में 6.78-inch QHD+ curved LTPO AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। इस फोन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होने की उम्मीद है। इसमें Snapdragon 8 Gen 1 SoC चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है, जो 4,700mAh battery और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इस फोन के चीनी वेरिएंट में 50MP + 50MP + 16MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16MP का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद की जा रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 8, 2022 10:12 AM IST


You Might be Interested

iQOO 9
Android 12
Snapdragon 8 Gen 1
50MP

new arrivals in india

Best Sellers