comscore iQOO 9 Series स्मार्टफोन्स का india launch जल्द, Amazon से होगी sale
News

iQOO 9 Series स्मार्टफोन्स की भारत में लॉन्चिंग जल्द, Amazon से होगी सेल

iQOO 9 series के तहत इंडियन मार्केट में iQoo 9, iQoo 9 Pro और iQoo 9 SE को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स में 120W FlashCharge फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

iQoo-9-series

iQOO 9 series जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। Amazon पर इसका पेज लाइव कर दिया गया है। आईकू की इस नई स्मार्टफोन सीरीज में iQoo 9, iQoo 9 Pro और iQoo 9 SE नाम से तीन फोन लॉन्च होंगे। इनमें आईकू 9 प्रो में Snapdragon 8 Gen 1 SoC मिलेगा। iQOO 9 series को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। यह नई सीरीज पिछले साल लॉन्च हुई iQOO 7 series के अपग्रेड के तौर पर आती है। Also Read - 4 कैमरे, 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज वाले OPPO A74 5G पर जबरदस्त ऑफर, 706 रुपये EMI में लाएं घर

Amazon इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड वेबपेज लाइव किया है, जहां iQoo 9 series की भारत में लॉन्चिंग को टीज किया गया है। आईकू ने कहा है कि उसकी यह नई सीरीज अमेजन स्पेशल होगी, यानी iQOO 9 स्मार्टफोन्स बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध होंगे। Also Read - 12GB RAM के साथ iQOO 9T जल्द होगा भारत में लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन से मिला इशारा

iQoo 9 और iQoo 9 Pro में 120W FlashCharge फास्ट चार्जिंग मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इस चार्जर से आईकू 9 को सिर्फ 6 मिनट में 50 पर्सेंट चार्ज किया जा सकता है। इन नए स्मार्टफोन्स में एडवांस्ड लिक्विड कूलिंग सिस्टम मिलेगा। प्रो मॉडल में Gimbal कैमरा भी होगा। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB तक RAM और 4500mAh बैटरी वाले OnePlus Nord CE 2 5G पर बंपर ऑफर्स, Amazon Sale में मिल रहा Discount

iQOO 9 Series

आईकू 9 और आईकू 9 प्रो को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। हाल में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में लॉन्च होने वाले आईकू के इन दोनों स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स, चीन में लॉन्च हुए फोन्स के मुकाबले अलग होंगे। iQoo 9 Pro के इंडियन वेरिएंट को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर भी देखा गया है।

iQoo 9 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, iQoo 9 स्मार्टफोन Android 12 के साथ आएगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन Snapdragon 888+ SoC, LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें तीन रियर कैमरे मिलेंगे, जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा।

iQoo 9 Pro में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

आईकू 9 प्रो में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज के ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। इसमें भी पीछे की तरफ तीन कैमरे देखने को मिलेंगे, जिनमें मेन कैमरा 50-मेगापिक्सल का होगा। iQoo 9 Pro में 4700mAh की बैटरी मिल सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 4, 2022 9:25 PM IST



new arrivals in india