comscore iQOO 9T फोन की लॉन्च डेट आई सामने, ब्लैक कलर वेरिएंट की दिखी झलक
News

iQOO 9T फोन की लॉन्च डेट आई सामने, ब्लैक कलर वेरिएंट की दिखी झलक

iQOO 9T की लॉन्च डेट ऑनलाइन लीक हो गई है। लॉन्च डेट के अलावा फोन की कीमत और कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी टिप्सटर ने लीक की है।

  • Published: July 18, 2022 8:51 PM IST
Iqoo 9t

iQOO 9T स्मार्टफोन पिछले काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। पुरानी लीक्स में सामने आ चुका है कि iQOO 9 सीरीज का यह अपकमिंग स्मार्टफोन जुलाई महीने में लॉन्च होगा। वहीं, अब लेटेस्ट लीक में फोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है। बता दें, इस फोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट Amazon India वेबसाइट पर लाइव हो चुकी है। Also Read - OnePlus 10T या iQOO 9T? जानें कौन सा फोन है ज्यादा 'दमदार'

टिप्सटर Yogesh Brar ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि iQOO 9T स्मार्टफोन 28 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। केवल लॉन्च डेट ही नहीं टिप्सटर ने फोन के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन व कीमत की भी जानकारी इस ट्वीट के जरिए दी है। Also Read - 12GB RAM, 50MP कैमरा, 4,700mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग वाले iQoo 9T 5G की पहली सेल आज, Amazon पर मिलेगा तगड़ा Discount

  Also Read - iQOO 9T की कीमत लॉन्च से पहले आई सामने, मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग और...

iQOO 9T Leak Specifications

टिप्सटर की मानें, तो iQOO 9T फोन भारत में लॉन्च होने वाले उन स्मार्टफोन में से एक होगा, जो कि Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ फोन में दो वेरिएंट पेश किए जा सकते हैं, जिसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल होंगे। लंबे गेमिंग सेशन के दौरान फोन को हीट से बचाने के लिए यह फोन Liquid Cooled VC के साथ आ सकता है। इसके अलावा, फोन में 120Hz E5 AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए आइकू 9टी फोन 50MP GN5 रियर कैमरे के साथ आएगा।

जैसे कि हमने बताया टिप्सटर ने फोन की लॉन्च डेट व स्पेसिफिकेशन के अलावा फोन की कीमत की भी जानकारी दी है। टिप्सटर की मानें, तो फोन 50 हजार रेंज में पेश किया जा सकता है।

हाल ही में Amazon India वेबसाइट पर iQoo 9T 5G फोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव की गई थी। इस साइट पर फोन का डिजाइन देखने को मिला था। डिजाइन की बात करें, तो फोन के बैक पर BMW Motorsport जैसा डिजाइन देखा गया है, जिसमें तीन कलर ब्लू, ब्लैक और रेड कलर की स्ट्राइप मौजूद है। लेटेस्ट लीक में फोन का ब्लैक वेरिएंट भी देखने को मिला था।

iQoo 9T 5G में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

इसके अलावा, आइकू 9टी 5जी फोन के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इस फोन के बैक कैमरा में 40x डिजिटल जूम का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ फोन के कैमरा मॉड्यूल में Vivo’s V1+ imaging chip की ब्रांडिंग भी देखी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 18, 2022 8:51 PM IST



new arrivals in india