comscore iQOO Z1x 5G स्मार्टफोन 9 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें क्या होंगी खूबियां | BGR India Hindi
News

iQOO Z1x 5G स्मार्टफोन 9 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें क्या होंगी खूबियां

अपकमिंग iQOO Z1X स्मार्टफोन हाल में लॉन्च किए गए Z1 5G गेमिंग स्मार्टफोन का अफोर्डेबल वर्जन हो सकता है। कंपनी ने iQOO Z1 स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। खबरों की माने तो अपकमिंग Z1x स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 765G मिड-रेंज गेमिंग चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

iqoo-z1x-launch-date-teaser-official

Vivo का सब ब्रांड iQOO होम मार्केट चीन में 9 जुलाई को नया iQOO Z1x 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। अपकमिंग iQOO Z1X स्मार्टफोन हाल में लॉन्च किए गए Z1 5G गेमिंग स्मार्टफोन का अफोर्डेबल वर्जन हो सकता है। कंपनी ने iQOO Z1 स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। खबरों की माने तो अपकमिंग Z1x स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 765G मिड-रेंज गेमिंग चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। Also Read - Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन हुआ स्पॉट, Galaxy A10s का हो सकता है रिब्रांडेड वर्जन

 iQOO ने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को कंफर्म करते हुए बताया है कि Z1x स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। इसके साथ ही इस फोन में सेल्फी के लिए डिस्प्ले में पंच होल दिया जाएगा। इसके साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड में होगा। इससे पहले खबरें सामने आ रही थी कि iQOO ब्रांड कम पावर वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो कि अब सही होता दिखाई दे रहा है। iQOO Z1 स्मार्टफोन को कंपनी ने 144Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था।
Also Read - Samsung Galaxy A31 Price Cut : सैमसंग ने सस्ता किया क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन

iQOO का यह स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले TENAA पर मॉडल नंबर V2012A के साथ लिस्ट किया गया था। इसके साथ ही AnTuTu पर यह स्मार्टफोन Snapdragon 765G चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है। TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक अपकमिंग iQOO Z1x स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.57-इंच की FHD+ 20:9 LCD स्क्रीन दी है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया है। इस स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी दी है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। Also Read - Android 11 Beta : जानें कितना बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन, गूगल ने किए कई सारे बदलाव

AnTutu की लिस्टिंग में भी यहीं स्पेसिफिकेशन शेयर की गई हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं iQOO Z1 स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी है जो कि 44W अल्ट्रा फास्ट फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 2, 2020 5:02 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers