comscore iQoo Z1x के स्पेसिफिकेशन्स, लॉन्चिंग के पहले आए सामने | BGR India Hindi
News

iQoo Z1x स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, लॉन्चिंग के पहले आए सामने

iQoo Z1x स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। एक नए टीजर में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आई है। आईकू ने इस साल iQoo 3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था और अब एक अन्य स्मार्टफोन को ग्लोबल लॉन्च के लिए तैयार कर रही है। इस स्मार्टफोन का नाम iQoo Z1x होगा, जो 9 जुलाई को लॉन्च हो रहा है।

iqoo-z1x-launch-date-teaser-official

iQoo Z1x स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। एक नए टीजर में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आई है। आईकू ने इस साल iQoo 3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था और अब एक अन्य स्मार्टफोन को ग्लोबल लॉन्च के लिए तैयार कर रही है। इस स्मार्टफोन का नाम iQoo Z1x होगा, जो 9 जुलाई को लॉन्च हो रहा है। Also Read - iQOO Z1x 5G स्मार्टफोन 9 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें क्या होंगी खूबियां

आईकू के स्मार्टफोन की डिटेल्स काफी लीक हो चुकी हैं। जिसके बाद कंपनी ने iQoo Z1x स्मार्टफोन का एक टीजर जारी किया है जिसमें कई सारे स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मौजूद है। आईकू ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर iQoo Z1x के मुख्य फीचर की जानकारी साझा की है। Also Read - iQOO 3 स्मार्टफोन का ऑरेंज कलर वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने इस टीजर में स्मार्टफोन के डिजाइन की लगभग पूरी जानकारी दे दी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की एक पोटो पोस्ट की है जिसके मुताबिक यह फोन ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त कंपनी ने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। Also Read - वीवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Vivo Y50, जानिए कितनी है कीमत

iQoo Z1x में क्या होगा खास

बता दें कि क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर 5जी नेटवर्क सपोर्ट करता है। यानी आईकू का नया स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। हाल में कंपनी द्वारा किए गए एक अन्य पोस्ट में इस बात की पुष्टि हो गई है कि यह स्मार्टपोन लिक्विड कूलिंग फीचर के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त आईकू जेड 1 एक्स स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, इसकी भी पुष्टि हुई है।

यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। टीजर इमेज से साफ हो गया है कि यह स्मार्टफोन यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक पोर्ट के साथ आएगा, जो फोन के निचले हिस्से में मौजूद होंगे।

इसके अतिरिक्त फोन में 6.57 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च होगा। iQoo Z1x स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इसके अतिरिक्त ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका मुख्य लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा। यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 6, 2020 7:17 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers