comscore iQOO Z6 SE जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, कंपनी की वेबसाइट पर हुआ स्पॉट
News

iQOO Z6 SE जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, कंपनी की वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

iQOO भारत में Z6 Series एक स्मार्टफोन iQOO Z6 SE लॉन्च करने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है।

iQOO-10-Pro-Series

iQOO ने भारत में कई फैलगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हाल में कंपनी ने भारतीय बाजार में iQOO Neo 6 लॉन्च किया है। इसके अलावा ब्रांड ने Z6 सीरीज के भी कई स्मार्टफोन्स iQOO Z6, iQOO Z6 5G और iQOO Z6 Pro 5G देश में पेश किए थे। अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी एक नए मिंड रेंज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह iQOO Z Series का ही डिवाइस होगा। इसे iQOO Z6 SE (Speed Edition) नाम से पेश किया जाएगा। iQOO India की आधिकारिक वेबसाइट पर इसको स्पॉट किया गया है। आइये, डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं। Also Read - OnePlus 10T या iQOO 9T? जानें कौन सा फोन है ज्यादा 'दमदार'

iQOO Z6 SE (Speed Edition) कब होगा लॉन्च?

RootMyGalaxy की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, iQOO Z6 SE का iQOO इंडिया की वेबसाइट पर देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कि यह डिवाइस iQOO Z6 सीरीज का महंगा हैंडसेट हो सकता है। Also Read - 48MP कैमरा, 4500mAh बैटरी और 12GB तक RAM वाले iQOO 9 SE 5G को सस्ते में लाएं घर, Amazon पर मिल रहा Discount

लिस्टिंग में फोन के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि फोन को अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से फिलहाल इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। Also Read - 12GB RAM, 50MP कैमरा, 4,700mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग वाले iQoo 9T 5G की पहली सेल आज, Amazon पर मिलेगा तगड़ा Discount

इससे पहले iQOO Z6 Seies के इस अपकमिंग फोन के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और न ही कंपनी ने देश में इसकी लॉन्चिंग को टीज किया है। उम्मीद की जा रही है कि आगे आने वाले समय में कंपनी इस संबंध में जानकारियां शेयर कर सकती है।

iQOO 9T भी जल्द होगा लॉन्च

इसके अलावा जल्द ही भारत में कंपनी का एक और स्मार्टफोन iQOO 9T लॉन्च हो सकता है। हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा।

साथ ही डिवाइस Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिल सकती है। इसका मतलब है कि देश में iQOO के फोन्स पसंद करने वालों के पास जल्द ही और भी कई ऑप्शन होंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 8, 2022 8:47 PM IST



new arrivals in india