comscore itel भारत में जल्द लॉन्च करेगा iphone 11 जैसे कैमरा सेटअप वाला फोन | BGR India Hindi
News

itel भारत में जल्द लॉन्च करेगा iphone 11 जैसे कैमरा सेटअप वाला फोन, ये होगी स्पेसिफिकेशंस

लीक रिपोर्ट के मुताबिक iTel इस स्मार्टफोन को वॉटरड्रॉप स्टाइल के साथ लॉन्च करेगी। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर होगा, जिससे आप अपने फोन की प्राइवेसी को बढ़ा सकते हैं। कंपनी फोन में बड़ी बैटरी देगी, जिससे आपका स्मार्टफोन आसानी से एक दिन चल जाए। कंपनी इस फोन में एआई फंक्शेनलिटी के साथ इसमें ऑक्टो कोर प्रोसेसर दे सकता है।

leak

चीन की TRANSSION HOLDINGS का ब्रांड itel भारतीय मार्केट में अपने नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस महीने यानी फरवरी 2020 में ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक itel का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा, जिसे आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। एक लीक फोटो के जरिए इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चला है, जिसके बारे में हम आपको यहां जानकारी दे रहे हैं।


itel स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशंस

लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को वॉटरड्रॉप स्टाइल के साथ लॉन्च करेगी। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर होगा, जिससे आप अपने फोन की प्राइवेसी को बढ़ा सकते हैं। कंपनी फोन में बड़ी बैटरी देगी, जिससे आपका स्मार्टफोन आसानी से एक दिन चल जाए। कंपनी इस फोन में एआई फंक्शेनलिटी के साथ इसमें ऑक्टो कोर प्रोसेसर दे सकता है। इमेज में कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा के साथ फ्लैश देखा जा सकता है। यह डिजाइन काफी हद तक iphone 11 जैसे दिखाई दे रहा है, जिसका कैमरा सेटअप बिल्कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है।

इससे पहले  ट्रांजिशन इंडिया के आईटेल मोबाइल ने पांच हजार रुपये तक के स्मार्टफोन और फीचर फोन के ऑफलाइन बाजार में 2019 में खत्म हुई लगातार दो तिमाहियों में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखा था। फीचर फोन सेगमेंट में अपनी लीडरशिप पोजीशन को मजबूत करते हुए आईटेल 2019 की चौथी तिमाही में नंबर-1 फीचर फोन ब्रांड के रूप में उभरा है। इसके बाद सैमसंग का स्थान रहा है। आईटीएल ने पिछले वर्ष की दूसरी छमाही में शानदार वृद्धि दर्ज की। आईटेल ब्रांड ने हाल ही में देश में अपने तीन वर्षों के संचालन में पांच करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ बड़ी सफलता अर्जित की है।
ब्रांड ने हाल ही में आईटेल ए-25 लॉन्च किया है, जो महज 3999 रुपये में कई खासियतों के साथ बाजार में उतारा गया है। इस फोन में एक जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज (32 जीबी तक एक्सपेंडेबल), पांच इंच की एचडी एवं आईपीएस स्क्रीन, 3000 एमएएच बैटरी, फेस अनलॉक फीचर, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, गूगल लेंस, ड्यूअल 4-जी वीओएलटीई और एंड्रॉएड पाई 9.0 (गो एडिशन) जैसी खूबियां हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 3, 2020 3:34 PM IST