comscore Jabra ने भारत में लॉन्च किया नॉइस कैंसिलेशन वाला Jabra Elite 85h हेडफोन, जानें कीमत और खूबियां | BGR India
News

Jabra ने भारत में लॉन्च किया नॉइस कैंसिलेशन वाला Jabra Elite 85h हेडफोन, जानें कीमत और खूबियां

Jabra Elite 85h हेडफोन के साथ कंपनी ने भारत में Move Style Edition वायरलैस हेडफोन भी लॉन्च किया है। इन दोनों हेडफोन की भारत में कीमत क्रमशः 28,999 और 7,299 रुपये है।

Jabra Elite 85h Review 2

Credit: Rehan Hooda


डेनमार्क की कंपनी Jabra ने आज भारत में अपना नॉइस कैंसिलेशन वाला वायरलैस हेडफोन Jabra Elite 85h कर दिया है। कंपनी ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस हेडफोन को लॉन्च किया। कंपनी ने Jabra Elite 85h की कीमत 28,999 रुपये तय की है। जिसके सेल 28 मई से ऑनलाइन अमेजन इंडिया और ऑफलाइन क्रोमा और Jabra के अथॉराइड रिटेलर्स से खरीद सकते हैं.

Jabra Elite 85h वायरलैस हेडफोन कंपनी के हेडसेट लाइनअप अब तक सबसे महंगा प्रोडॉक्ट है। कंपनी का ये हेडफोन काफी एडवांस फीचर से लैस है। कंपनी ने दावा किया है कि Jabra Elite 85h आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) के साथ आता है जो आपके आपके आस-पास के माहौल को पहचान कर हेडफोन की साउंड में चेंज करता है, ताकी यूजर्स को बेहतर आउटपुट मिले। कंपनी का दावा है कि उसका हेडफोन सिंगल चार्ज में 36 घंटे का प्लेबैक देता है। वहीं नॉइस कैंसिलेशन ऑफ करने पर इसका बैटरी बैकअट 41 घंटे का हो जा है। कंपनी ने इस हेडफोन चार – Black, Titanium Black, Gold Beige, और Navy कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो ये हेडफोन Bluetooth 5.0 के साथ 3.5mm का आडियो जैक के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट के साथ आता है। वहीं इस हेडफोन में कंपनी 8 माइक्रोफोन दिए हैं जिसमें 4 कॉलिंग के लिए दो नॉइस कैंसिलेशन के लिए और दो हाइब्रिड माइक्रोफोन है जो दोनों कॉलिंग और नॉइस कैंसिलेंशन में काम करता है।

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि ये हेडफोन स्मार्टसाउंड टेकनोलॉजी के साथ आता है। इस हेडफोन के ऑडियो आउटपुट को Jabra Smart Sound+ एप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। Jabra ने इस हेडफोन के साथ बजट Move Style Edition वायरलैस हेडफोन को भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 7,299 रुपये रखी है।

  • Published Date: May 22, 2019 4:25 PM IST