comscore jio stopped users outgoing calling service after making more calls
News

Jio यूजर्स सावधान : ज्यादा कॉल करने पर बंद हो जाएगी आउटगोइंग कॉल!

टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने के लिए नए-नए और आकर्षक प्लान ऑफर कर रही हैं, जिनमें डेली डाटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग शामिल हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के बावजूद टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने कस्टमर की आउटगोइंग सर्विस बंद कर दी है।

Reliance Jio – JioPhone users

भारत में टेलीकॉम सेक्टर में बीते की दिनों से जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। कंपनियां ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने के लिए नए-नए और आकर्षक प्लान ऑफर कर रही हैं, जिनमें डेली डाटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग शामिल हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के बावजूद टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने कस्टमर की आउटगोइंग सर्विस बंद कर दी है।

माइक्रो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक यूजर (@myself_sanjib) ने जानकारी दी है कि जियो ने उनकी उनकी आउटगोइंग कॉलिंग बंद कर दी है। इस ट्वीट में उन्होंने जियो की ओर से आया हुआ एक मैसेज शेयर किया है। जिसमें लिखा गया है कि बहुत ज्यादा आउटगोइंग कॉल के कारण उनका जियो नंबर की आउटगोइंग कॉल बंद कर दी गई है। जियो की ओर से किए गए मैसेज में यह भी कहा गया है कि यूजर ने उनकी सर्विस यूज करने की टर्म और कंडीशन का उल्लंघन किया है।

यूजर द्वारा ट्विटर पर आउट गोइंग सर्विस बंद किए जाने पर आपत्ति जताए जाने पर Jio की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है। इस में जियो ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा है कि अत्यधिक आउटगोइंग कॉल करने के कारण यूजर ने उनकी सर्विस यूज करने की टर्म और कंडीशन का उल्लघंन किया है जिस पर उनकी आउटगोइंग कॉल बंद कर दी गई है। हालांकि उनकी इनकमिंग कॉलिंग सेवा चालू है। Jio ने अपने मैसेज में यूजर से आउटगोइंग कॉल एक्टिवेट करने के लिए रिचार्ज करने के लिए कहा है।

 

स्मार्टफोन, मोबाइल रिव्यू हिंदी, ऐप्स, टेलीकॉम और टेक जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

BGR India हिन्दी के फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: August 28, 2019 10:09 AM IST
  • Updated Date: August 28, 2019 10:16 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers