comscore JioTVCamera भारत में 2,999 रुपये में लॉन्च, अब TV से ऐसे करें वीडियो कॉल | BGR India hindi
News

JioTVCamera भारत में 2,999 रुपये में लॉन्च, अब TV से ऐसे करें वीडियो कॉल

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने JioTVCamera एसेसरीज को लॉन्च किया है। कंपनी इस एसेसरीज पर एक साल की वॉरंटी ऑफर कर रही है। इस जियोटीवीकैमरा (JioTVCamera) को Jio.com वेबसाइट से 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

jiotvcamera-reliance-jiofiber-set-top-box-dth

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने JioTVCamera एसेसरीज को लॉन्च किया है। इस एसेसरीज के जरिए टेलीविजन के सहारे वीडियो कॉल की जा सकती है। जियो टीवीकैमरा एसेसरीज जियो फाइबर कस्टमर के लिए है, जिसे जियो सेट टॉप बॉक्स (STB) के जरिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यूजर्स को वीडियो कॉल करने के लिए जियो टीवी कैमरा को टीवी से प्लग इन करना होगा और फिर वह सीधे टीवी से कॉल कर सकता है।
अगर आप इस एसेसरीज को खरीदना चाहते हैं तो इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट jio.com से खरीदा जा सकता है। कंपनी इस एसेसरीज पर एक साल की वॉरंटी ऑफर कर रही है। इस जियोटीवीकैमरा (JioTVCamera) को Jio.com वेबसाइट से 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Also Read - Auto Expo 2020 में होंगे 60 से ज्यादा लॉन्च, रिलायंस जियो (Reliance Jio) और फेसबुक (Facebook) भी बनेंगे हिस्सा

अगर आप इस एसेसरीज को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसका ऑप्शन भी कंपनी आपको दे रही है। कंपनी की वेबसाइट पर लिखा है कि यह एसेसरीज लोगों के घरों पर अधिक से अधिक पांच दिनों तक डिलीवर कर देगी। Also Read - रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स को अब फ्री मिलेगा ZEE5 का सब्सक्रिप्शन, जानें डिटेल्स

JioTVCamera: सेटअप प्रोसेस और फीचर

JioTVCamera में आपको टीवी के जरिए 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू मिलता है। इसके अलावा जियो नंबर पर वीडियो कॉल और मोबाइल/लैंडलाइन नंबर पर इस डिवाइस के जरिए ऑडियो कॉल की जा सकती है। लिस्टिंग नोट से पता चलता है कि JioTVCamera का इंस्टॉलेशन प्रोसेस काफी आसान है। सेट-टॉप-बॉक्स से कैमरा को USB केबल से जोड़ने के बाद यूजर्स को अपने TV को रिबूट करना होगा। इसके बाद जियोकॉल ऐप में आपको अपना लैंडलाइन नंबर सेटअप करना होगा, जिसके बाद जियोकॉल ऐप के जरिए कॉल किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 1, 2020 10:11 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers