comscore Lava 34 Super फीचर फोन 1,799 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें क्या है खासियत | BGR India
News

Lava 34 Super फीचर फोन 1,799 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें क्या है खासियत

कंपनी का दावा है कि इसमें शामिल 2,500mAh बैटरी यूजर को 30 घंटों तक का टॉक-टाइम बैकअप दे सकती है।

Lava-34-Super-feature-phone-launched-india

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Lava ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय मार्केट में अपना एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन Z40 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 3,499 रुपये में लॉन्च किया है और अब Lava ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट फोन लॉन्च कर दिया है। हालांकि यह स्मार्टफोन नहीं बल्कि फीचर फोन है। Also Read - देसी कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, 8 हजार से कम में मिलते हैं आकर्षक स्पेसिफिकेशन्स

फोन का नाम Lava 32 Super है और यह 1,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। फीचर फोन में 2,500mAh बैटरी है और यह ड्यूल-सिम डिवाइस है। Lava का कहना है कि यह फीचर फोन भारत के 75,000 रिटेल स्टोर पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा। Also Read - Lava Z61 Pro स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Also Read - चीन ने भारत में 59 ऐप पर रोक लगाने को ‘पक्षपातपूर्ण’ बताया, अब कर रहा है ये रिक्वेस्ट

फोन को ब्लैक रेड और सनराइज गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा गया है। Lava 34 Super फीचर फोन में 2.4-इंच की कलर डिस्प्ले दी गई है। डिवाइस एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है, जिसके जरिए फोन की स्टोरेज को 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके बैक में VGA कैमरा है, जिसका रिजॉल्यूशन 1.3-मेगापिक्सल है। इसके अलावा फोन में म्यूजिक प्लेयर, MP4/3GP वीडियो प्लेयर और रिकॉर्डिंग फीचर के साथ वायरलैस FM रेडियो भी शामिल है।

फोन का डिजाइन काफी स्लीक है। इसकी मोटाई 14.4mm है और यह ग्रेडिएंट कीपेड डिजाइन के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इसमें शामिल 2,500mAh बैटरी यूजर को 30 घंटों तक का टॉक-टाइम बैकअप दे सकती है। फोन एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है और इसके साथ ही इसमें छह महीने की इन-बॉक्स एसेसरीज की रिप्लेसमेंट गारंटी भी मिलती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 13, 2019 9:02 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers