comscore Lava Blaze जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन और प्राइस का चला पता
News

Lava Blaze जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन और प्राइस का चला पता

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा अब अपना अगला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम Lava Blaze है। इस फोन की कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक हुई है। आइए हम आपको इन सभी के बारे में बताते हैं।

Lava Blaze 5G

Image: 91Mobile


Lava Blaze भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा का अगला स्मार्टफोन होगा। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि लावा अपने एक ग्लास बैक वाले फोन पर काम कर रहा है, जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। अब Lava Blaze का फर्स्ट लुक, प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। Also Read - Lava भारत में लॉन्च करेगा ग्लास बैक पैनल वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, बजट फोन में होगा प्रीमियम का अहसास

इस फोन के बैक में दो बड़े कटआउट्स दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके पिछले हिस्से पर ग्लास पैनल दिया गया है और यह कर्व्ड एज के साथ आ सकता है। आइए हम आपको बताते हैं कि Lava Blaze में और क्या-क्या हो सकता है। Also Read - Xiaomi, Oppo, Vivo भारत में फोन बनाकर ग्लोबल मार्केट में करेंगी एक्सपोर्ट!

Lava Blaze Price leak

Lava Blaze के बारे में कहा जा रहा है कि इसे इस महीने के अंत तक में ही इसे लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। इस फोन के टीजर से पता चला है कि कंपनी इस फोन को ब्लैक कलर के वेरिएंट में पेश करेगी। हालांकि इसके अलावा भी कुछ दूसरे कलर वेरिएंट्स में इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - Lava X2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कम कीमत में 5000mAh बैटरी समेत मिल रहे कई शानदार फीचर्स

इस फोन के पिछले हिस्से पर दो बड़े कटआउट्स के साथ 4 कैमरे दिखाई दे रहे हैं, जिससे ये साफ हो गया है कि इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। लावा ने अभी तक अपने इस नए फोन यानी Lava Blaze के बारे में और कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि माई स्मार्ट प्राइज की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा।

Lava Blaze Specs Leak

लावा के इस नए फोन की जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन लावा के पिछले स्मार्टफोन यानी Lava Agni के स्पेक्स को देखकर हम लावा ब्लेज के भी कुछ स्पेसिफिकेशन्स का अंदाजा लगता सकते हैं। लावा अग्नि की बात करें तो इस फोन का पहला कैमरा 64MP, दूसरा कैमरा कैमरा 5MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा और चौथा कैमरा 2-2 मेगापिक्सल का डेप्थ और मैक्रो सेंसर के साथ आता है

इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 16MP का फ्रंट कैमरा दिया है। इन सबके अलावा इस फोन में LTE support, dual band Wi-Fi, Bluetooth 5.1, GPS और USB Type-C port भी मौजूद है। इसके अलावा Lava Agni में 6.78-inch LCD डिस्प्ले, 2460×1080 pixel रेजलूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, Mediatek Dimensity 810 SoC चिपसेट का यूज किया गया है। यह फोन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 18, 2022 5:07 PM IST
  • Updated Date: June 19, 2022 4:17 PM IST



new arrivals in india