comscore Indian Company Lava ने 1799 रुपये की कीमत में A7 Wave फोन को किया लॉन्च, छह दिन बैटरी चलने का दावा | BGR India
News

Indian Company Lava ने 1799 रुपये की कीमत में A7 Wave फोन को किया लॉन्च, छह दिन बैटरी चलने का दावा

यह पहला फीचर फोन है जो ड्यूल टोन ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आता है। आप इसे Midnight Blue और Ocean Blue blend कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन में 1,750mAh Li-ion बैटरी दी गई है।

Lava A7 Wave

भारतीय कंपनी लावा ने इंडियन मार्केट में Lava A7 Wave फीचर फोन को लॉन्च किया है। यह पहला फीचर फोन है जो ड्यूल टोन ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आता है। कंपनी ने इस फीचर फोन को 1,799 रुपये की कीमत में पेश किया है। आप इसे देश के सभी बड़े रिटेल स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं। आप इसे Midnight Blue और Ocean Blue blend कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।
आप इस डिवाइस में सात अलग-अलग लैंग्वेज में टाइप कर सकते हैं। इनमें English, Hindi, Punjabi, Gujarati Tamil, Telugu और Kannada जैसी भाषाएं शामिल हैं।

Lava A7 Wave स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Lava A7 Wave में 2.4-inch डिस्प्ले है जिसे पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ पेश किया गया है। फोन में 1,750mAh Li-ion बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में आपको छह दिनों का बैटरी बैकअप मिलेगा। फोन में 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। यूजर्स फोन की मैमोरी में 1,000 कॉन्टैक्ट को सेव करके रख सकते हैं। इसके अलावा फोन में VGA primary camera है जो LED फ्लैश के साथ आता है। इस डिवाइस में आप 22 लैंग्वेज में मैसेज को प्राप्त कर सकते हैं। इसमें इनकमिंग कॉल के लिए कॉल ब्लिंक नोटिफिकेशन का सिस्टम भी है। आप इस डिवाइस में FM रेडियो भी सुन सकते हैं और उसे रिकॉर्ड भी कर सकते हैं।

कंपनी फोनके साथ वन ईयर रिप्लेसमेंट गारंटी और एसेसरीज रक छह महीने की गारंटी दे रही है। इस समय भारतीय फीचर फोन मार्केट में रिलायंस जियो का दबदबा है। लावा की स्ट्रैटजी इस फीचर फोन के जरिए मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ना है। मार्केट में इस फोन की टक्कर सैमसंग के फीचर फोन और रिलायंस जियो के फीचर फोन से होगी।

  • Published Date: May 10, 2019 11:45 AM IST