comscore लेईको ने Le Pro 3 Elite एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा की | BGR India
News

लेईको ने Le Pro 3 Elite एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा की

लेईको ने चीन में ले 3 प्रो के नए एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा की है।

leeco le pro 3 china launch

चीन की इंटरनेट और टेक्नॉलजी कंपनी लेईको ने अपने ले प्रो 3 के नए एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा की है। पिछले साल कंपनी चीन में आयोजित किए गए एक इवेंट के दौरान तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए ले 2, ले 2 प्रो और ले मैक्स 2 तीनों स्मार्टफोन मैटल यूनीबॉडी डिजाइन से बने थे और फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध था। वहीं, अब काफी समय से शांत रही चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ने Le Pro 3 Elite एडिशन को पेश किया है। इसे स्नैपड्रेगन 820 चिपसेट के साथ पेश किया गया है। Also Read - भारतीय लोगों को रास नहीं आए ये पांच Smartphone ब्रांड्स, बोरिया बिस्तर समेट कर करनी पड़ी घर वापसी

Also Read - एक नए LeEco डिवाइस Le X की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई, काफी थिन बेजल आ रहे हैं नजर

लेईको Le Pro 3 Elite Edition को मैटल यूनीबॉडी डिजाइन के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन सिर्फ गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के साथ यूजर्स को 3 महीने के लिए मुफ्त लेईको वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस मिलेगी। अगर बात करें इसकी कीमत की थो इसे 1699 युआन (लगभग 16,408 रुपए) की कीमत में ऑनलाइन Jingdong, LeEco Mall, Lynx प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। Also Read - क्यों स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने फोंस से हटा रही हैं हेडफोन जैक?

इसे भी देखें: प्ले स्टोर की पांचवी सालगिरह पर गूगल ने जारी की टॉप एप्स, गेम्स और मूवी की एक बड़ी लिस्ट…

लेईको Le Pro 3 Elite Edition की स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। इस स्मार्टफोन को लेकर थोड़े स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है। इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, पावर बैकअप के लिए 4,070एमएएच बैटरी दी गई है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन स्नैपड्रेगन 820 चिपसेट पर आधारित है।

इसे भी देखें: भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है Gionee A1 स्मार्टफ़ोन, आधिकारिक वेबसाइट पर आई जानकारी

अगर बात करें लेईको ले 2 प्रो की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें ले 2 के समान फीचर्स हैं। किंतु ले 2 प्रो को मीडियाटेक हेलियो एक्स25 डेका कोर चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 4जीबी रैम है। यह फोन 32जीबी और 64जीबी दो स्टोरेज वैरियंट में उपलब्ध होगा। फोटोग्राफी के लिए 21-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि फोन की बैटरी ले 2 के समान ही है।

इसे भी देखें: 4G VoLTE सपोर्ट और एंड्राइड मार्शमैलो के साथ iVoomi iV505 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत महज़ Rs. 3,999

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 8, 2017 9:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:50 PM IST



new arrivals in india