comscore
News

लेनोवो ने लॉन्च किया नया स्मार्ट ट्रैकर Cardio Plus HX03W

इस ट्रैकर को अमेजन इंडिया पर बेचा जाएगा।

Lenovo Cardio Plus HX03W main

लेनोवो ने भारत में वियरेबल फिटनेस ट्रैकर में नया वेरिएंट लॉन्च किया है। Lenovo Cardio Plus HX03W i कंपनी का नया स्मार्ट बैंड हार्ट रेट को भी ट्रैक करता है। कंपनी इसे अमेजन इंडिया के जरिए एक्सक्लूसिव बेच रहा है। लेनोवो MBG इकोसिस्टम के हेड Sebastian Peng ने कहा की हमारा फोकस हमेशा कस्टमर्स को नई टेक्नोलॉजी देने पर रहता है। हमें वियरेबल स्पेस में Cardio Plus HX03W स्मार्ट बैंड लॉन्च करके बेहद खुशी हो रही है।

भारत में फिटनेस स्पेस काफी तेजी से ग्रोथ कर रहा है। ऐसे में जो लोग फिटनेस को ज्यादा अवेयर रहते हैं ये स्मार्टवॉच उन्हीं के लिए है।

Lenovo Cardio Plus HX03W स्मार्ट बैंड प्राइस और फीचर्स

लेनोवो कर्डियो प्लस HX03W में 0.96-इंच OLED डिस्प्ले है। आप इस स्मार्टबैंड के जरिए हार्ट रेट को भी मॉनिटर कर सकते हैं। यह फिटनेस ट्रैकर मल्टी इंटरफेस ऑप्शन के सात आता है और USB डायरेक्ट चार्जर को सपोर्ट करता है। Cardio Plus HX03W is IP68 वॉटर रेसिस्टेंट है और यह आपके स्टैप्स को भी काउंट करता है।

यह स्लीप एक्टिविटी को भी ट्रैक करता है। फिटनेस ट्रैकर एंड्रॉइड और iOS दोनों पर अच्छे तरीके से काम करता है। आप इन दोनों प्लेटफॉर्म पर आसानी से अपनी एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। आप ट्रैकर से ट्रैक की गई एक्टिविटी को फेसबुक और ट्विटर पर सीधे शेयर कर सकते हैं। यह ब्लूटूथ वर्जन 4.2 को सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट ट्रैकर की कीमत 1,999 रुपये है।

  • Published Date: September 7, 2018 2:45 PM IST