comscore Lenovo Carme स्मार्टवॉच भारत में 3499 रुपये में लॉन्च | Lenovo Carme smartwatch launched in India at price Rs. 3499
News

Lenovo Carme स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Lenovo ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Lenovo Carme (HW25P) लॉन्च कर दी है। Lenovo Carme स्मार्टवॉच में में कंपनी ने 1.3-इंच की IPS कलर डिस्प्ले और वन-टच सेंसर के साथ लॉन्च किया है। Lenovo Carme को भारत में 3,499 रुपये की कीमत (Lenovo Carme Price in India) में लॉन्च किया गया है।

Lenovo Carme smartwatch

Lenovo ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Lenovo Carme (HW25P) लॉन्च कर दी है। Lenovo Carme स्मार्टवॉच में में कंपनी ने 1.3-इंच की IPS कलर डिस्प्ले और वन-टच सेंसर के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च किया है जो कि इसे वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ बनाती है।Lenovo ने इसे भारत में 3,499 रुपये की कीमत (Lenovo Carme Price in India) में लॉन्च किया गया है।

लेनेवो के स्मार्टवॉच के डिजाइन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 2.5D कर्वड डिजाइन है।Lenovo ने स्मार्टवॉच को दो कलर वेरिएंट – ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी सिंगल चार्च पर 7 दिनों तक का बैकअप देगी। इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन क्रोमा से 15 सितंबर से खरीदा ज सकता है।

Lenovo की स्मार्टवॉच में हेल्थ और फिटनेस से जुड़े कई फीचर्स दिए गए हैं। लेनेवो की इस स्मार्टवॉच में पैडोमीटर, 24 घंटे हार्ट रेट मॉनीटर, स्लीप मॉनीटर और अन्य दूसरे 8 स्पोर्टस मोड हैं जिनमें स्किपिंग, बेडमिंटन, बास्टकेबॉल, फुटबॉल, स्वीमिंग, वॉकिंग, रनिंग और साइकलिंग जैसे फिटनेस ट्रैकिंग मोड शामिल हैं।

इसके साथ ही लेनेवो की स्मार्टवॉच Lenovo Carme में वेदर फॉरकास्ट, फोन सर्च, अलार्म रिमाइंडर, स्टॉपवॉच, और ईमेल, मैसेज, कॉल, सोशल मीडिया ऐप्स की नोटिफिकेशंस फीचर भी एड किए गए हैं। Lenovo Carme में ब्लूटूथ 4.2 की कनेक्टिविटी दी गई है जो कि एंड्रॉइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर रन करने वाले डिवाइस के साथ कॉम्पेटिबल है।

Lenovo Carme Specifications:

जैसा कि हमने पहले बताया कि Lenovo Carme की डिस्प्ले – 1.3-inch IPS कलर डिस्प्ले है। जो कि 2.5D कर्वड डिजाइन के साथ आती है। Lenovo Carme स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है जो इसे वाटरप्रूव और डस्टप्रूफ बनाती है। इस स्मार्टवॉच में  Bluetooth V4.2 की कनेक्टिविटी दी गई है, जिसकी मदद से Android 5.0 और ऊपर /IOS 9.0 और इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले सभी डिवाइसेस को Lenovo Carme स्मार्टवॉच से कनेक्ट किया जा सकता है।

Lenovo Carme स्मार्टवॉच में यूजर्स को 24 Hrs हार्ट रेट मॉनीटर के साथ स्लीप और एक्टिविटी मॉनीटर मिलता है। इस स्मार्टवॉच की बैटरी की बात करें तो इसमें 200 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये बैटरी Lenovo Carme स्मार्टवॉच को सात दिनों तक का बैकअप देती है।

  • Published Date: September 14, 2019 2:23 PM IST
  • Updated Date: September 14, 2019 2:26 PM IST