comscore Lenovo कर रहा एक और डुअल स्क्रीन लैपटॉप पर काम, Stylus को करेगा सपोर्ट
News

Lenovo कर रहा एक और डुअल स्क्रीन लैपटॉप पर काम, Stylus को करेगा सपोर्ट

Lenovo एक और डुअल स्क्रीन लैपटॉप लाने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो वह एक डुअल स्क्रीन लैपटॉप पर काम कर रहा है, जो Stylus को करेगा सपोर्ट। आइये, देखें कैसे होगा लैपटॉप।

  • Published: November 3, 2021 1:21 PM IST
lenovo dual screen laptop

Image Credit- (@evleaks)


Lenovo के लैपटॉप को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी 17 इंच के Lenovo ThinkBook Plus लैपटॉप पर काम कर रहा है। लैपटॉप की खासियत इसमें मिलने वाली दो स्क्रीन होगी। जी हां, कंपनी इसे डुअल स्क्रीन के साथ पेश करेगी। आइये, जाने कैसा होगा कंपनी का यह अपकमिंग लैपटॉप। Also Read - Infinix भारत में पहली बार लॉन्च करेगा लैपटॉप, Flipkart टीजर के जरिए हुआ कई स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

Lenovo कर रही डुअल स्क्रीन लैपटॉप पर काम

Twitter पर @evleaks ने एक ट्वीट कर दावा किया है कि Lenovo एक ऐसे लैपटॉप पर काम कर रहा है, जिसमें दो स्क्रीन दी जाएगी। ट्विटर पर शेयर की गई फोटो को देखें तो लैपटॉप के कीबोर्ड के राइट साइड में एक सेकेंडरी स्क्रीन दी गई है। जहां पर आम तौर पर नंबर पैड होता है। इसके साथ ही फोटो में एक Stylus भी दिख रहा है। Also Read - 4GB RAM, 1TB तक स्टोरेज, 15.6-इंच तक स्क्रीन वाले बजट लैपटॉप, जो बने हैं पढ़ाई और मनोरंजन के लिए

एक छोटी सेकेंडरी स्क्रीन लगाने का उद्देश्य ड्राइंग और स्केचिंग के लिए अलग से सपोर्ट देना हो सकता है। ऐसा इसलिए कह सकते हैं क्योंकि ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में स्टाइलस भी दिया गया है। इतना ही नहीं फोटो में सेकेंडरी स्क्रीन पर एक ड्राइंग बनी भी दिखाई दे रही है। यह लैपटॉप आर्टिस्ट और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है। सेकेंडरी डिस्प्ले में फिट होने के लिए कंपनी ने लैपटॉप को 17 इंच का साइज दिया है। यह चेसिस में पूरे साइज के ट्रैकपैड को शामिल करने में भी मदद करता है।

इससे पहले भी कंपनी ला चुकी ऐसा लैपटॉप

यह पहली बार नहीं होगा, जब कंपनी कोई दो सक्रीन वाला लैपटॉप लाएगी। इससे पहले भी लेनोवो ने जनवरी में CES 2021 में अपने पहले डुअल स्क्रीन लैपटॉप ThinkBook Plus Gen 2 की घोषणा की थी। लैपटॉप में एक सेकेंडरी ई-इंक स्क्रीन लगाई गई है। यह लैपटॉप भी स्टाइलस को सपोर्ट करता था। हालांकि, अभी लोगों को कंपनी की ओर से इस नए डुअल स्क्रीन लैपटॉप की घोषणा होने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। आगे आने वाले समय में कंपीन इस संबंध में अन्य जानकारी दे सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 3, 2021 1:21 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers