comscore Lenovo K12 Global Edition का डिजाइन हुआ रिवील, Moto E7 का हो सकता है रीब्रांडेड वर्जन
News

Lenovo K12 Global Edition का डिजाइन हुआ रिवील, Moto E7 का हो सकता है रीब्रांडेड वर्जन

Lenovo K12 Global Edition design revealed could be the rebranded version of Moto E7 : Lenovo K12 के ग्लोबल वेरिएंट के रेंडर लीक हुआ है जिसका लुक और डिजाइन चीन में लॉन्च हुए Moto E7 की तरह ही है। फोन के ग्लोबल वर्जन को टील और एक्वा ब्लू कलर ऑप्शन के साथ स्पॉट किया गया है।

Lenovo K12 Global

Lenovo जल्द ही अपने हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन K12 को ग्लोबली लॉन्च कर सकता है। नई रिपोर्ट के मुताबिक, Lenovo K12 को ग्लोबली Moto E7 के रीब्रांडेड मॉडल के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ग्लोबली मिड बजट रेंज में पेश किया जा सकता है। दोनों डिवाइसेज में केवल प्रोसेसर का अंतर हो सकता है। Motorola Moto E7 Mediatek Helio G25 प्रोसेसर के साथ आता है वहीं, Lenovo K12 को ग्लोबली Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - Motorola ला रहा 200MP कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन, DSLR को मिलेगी चुनौती!

Lenovo K12 के ग्लोबल वेरिएंट के रेंडर लीक हुआ है जिसका लुक और डिजाइन चीन में लॉन्च हुए Moto E7 की तरह ही है। फोन के ग्लोबल वर्जन को टील और एक्वा ब्लू कलर ऑप्शन के साथ स्पॉट किया गया है। Lenovo K12 के ग्लोबल वर्जन के बैक में Motorola के लोगो के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर सेंसर मिसिंग है। फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच देखा जा सकता है। Also Read - 6000mAh बैटरी, 108MP बैक, 32MP सेल्फी कैमरा वाले Moto G60 पर धांसू ऑफर, 624 रुपये महीने में लाएं घर

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये दो स्टोरेज ऑप्शन्स- 2GB RAM + 32GB और 4GB RAM + 64GB में आ सकता है। इसमें 4,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के कैमरे स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो ये 5MP के सेल्फी कैमरा के साथ आता सकता है। फोन में चार्जिंग के लिए USB Type C पोर्ट का इस्तेमाल किया जा सकता है। Also Read - Moto G71 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलती है 5000mAh बैटरी

Lenovo K12 Global Edition में 6.5 इंच का  LCD IPS डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप देखने को मिल सकता है। फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर दियाजा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये के आस-पास हो सकता है। फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसके बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 21, 2020 12:22 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers