comscore
News

Lenovo S5 Pro कैमरा सैंपल के मुताबिक डिवाइस में होगा चार कैमरे वाला सेटअप

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में लीक हुई एक वीडियो में लेनोवो Z5 Pro में स्लाइडर कैमरा दिखाया गया था।

lenovo-quad-camera-smartphone-teaser

लेनोवो Z5 के लॉन्च से कंपनी के ज्यादातर फैंस का दिल टूट गया था। एेसा इसलिए हुआ था क्योंकि कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले जो टीजर दिखाया था, वह ऑरिजनल स्मार्टफोन से बिल्कुल अलग था। अब कंपनी एक और नए डिवाइस पर काम कर रही है। इसे लेनोवो Z5 Pro कहा जा रहा है।

लेकिन, GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, एक नए टीजर में इस डिवाइस को लेनोवो S5 Pro कहा जा रहा है। फोन में जो खास बात है वह है इसमें दिया गया क्वॉड-कैमरा सेटअप।

इस बात को कंफर्म करने के लिए कंपनी ने अपने वीबो अकाउंट में S5 Pro से खींची गई चार तस्वीरें पोस्ट की है। लीक्स के मुताबिक, कैमरा सेटअप में दिए चार कैमरा सेंसर्स में से एक कैमरा सेंसर में telephoto लेंस शामिल है और दूसरा सेंसर नॉर्मल फील्ड अॉफ व्यू के साथ आते हैं। इनके अलावा बाकी दो कैमरा लेंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। एेसा हो सकता है कि यह दोनों कैमरा वाइड-एंगल, ब्लैक एंड व्हाइट, डेप्थ सेंसर या 3x अॉप्टिक जूम के लिए इस्तेमाल हों।

Image Credit: Weibo

Image Credit: Weibo

Image Credit: Weibo

Image Credit: Weibo

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में लीक हुई एक वीडियो में लेनोवो Z5 Pro में स्लाइडर कैमरा दिखाया गया है। 12 सेकंड की इस वीडियो में इस आने वाली डिवाइस में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाया गया है।

  • Published Date: October 9, 2018 11:04 AM IST