comscore लेनोवो ने 'थिंकस्मार्ट व्यू' की घोषणा की, जानें फीचर्स | BGR INDIA Hindi
News

लेनोवो ने 'थिंकस्मार्ट व्यू' की घोषणा की, जानें फीचर्स और कीमत

लेनोवो ने अपने एक नए उत्पाद 'थिंकस्मार्ट व्यू' की घोषणा की है, जो माइक्रोसॉफ्ट ऑडियो एवं वीडियो कॉल करने के लिए एक बेहतरीन व्यक्तिगत व्यावसायिक संचार उपकरण है। टेकक्रंच की अपनी रिपोर्ट में बताया कि गूगल होम एआई पर केंद्रित होने के बजाए, इसका सिस्टम माइक्रोसॉफ्ट टीम द्वारा संचालित है। इस उपकरण के इस महीने की शुरुआत में 349 या 449 डॉलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

lenovo-logo-new

लेनोवो ने अपने एक नए उत्पाद ‘थिंकस्मार्ट व्यू’ की घोषणा की है, जो माइक्रोसॉफ्ट ऑडियो एवं वीडियो कॉल करने के लिए एक बेहतरीन व्यक्तिगत व्यावसायिक संचार उपकरण है। टेकक्रंच की अपनी रिपोर्ट में बताया कि गूगल होम एआई पर केंद्रित होने के बजाए, इसका सिस्टम माइक्रोसॉफ्ट टीम द्वारा संचालित है। इस उपकरण के इस महीने की शुरुआत में 349 या 449 डॉलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है। इसके साथ खुले दफ्तर के लिए एक जोड़ी ब्लूटूथ हेडफोन भी मिलेगा।
नए स्मार्ट डिस्प्ले में एक एकीकृत कैमरा माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आठ इंच की टचस्क्रीन भी होगा। डिस्प्ले में पांच मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा प्राइवेसी शटर के साथ मिलेगा। इसके अलावा इसमें ऑडियो के लिए एक डुअल माइक्रोफोन ऐरे 1.75-इंच का 10 वॉट फुल-रेंज स्पीकर भी उपलब्ध होगा।


यह डिवाइस क्वालकॉम एपीक्यू8053 सिस्टम-ऑन-चिप (एसओएस) द्वारा संचालित है। इसमें हेडसेट के साथ पैयरिंग करने के लिए ब्लूटूथ की भी सुविधा है। इसके साथ ही इसमें दो जीबी मेमोरी और आठ जीबी ईएमएमसी स्टोरेज मिलेगा और इसका वजन 2.2 पाउंड होगा। इससे पहले Lenovo ने हाल में स्मार्ट डिवाइस की रेंज को आगे बढ़ाते हुए इसमें कुछ नए स्मार्ट डिवाइस जोड़े थे। यह डिवाइस गूगल असिसटेंट के साथ आते हैं। लॉन्च की गई डिवाइस की बात की जाए तो इसमें 7-इंच की लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले, लेनोवो स्मार्ट बल्ब और लेनोवो स्मार्ट कैमरा शामिल है।

इस साल की शुरुआत में लेनोवो ने 10-इंच की स्मार्ट डिस्प्ले भी लॉन्च की थी। लेटेस्ट स्मार्ट डिस्प्ले की बात करें तो यह डिस्प्ले कंपनी की खुद की वेबसाइट Lenovo.com समेत Flipkart, लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स और क्रोमा स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। इस लॉन्च को लेकर लेनोवो इंडिया के CEO और MD, राहुल अग्रवाल का कहना है कि भारत में PC और टैबलेट मार्केट के लीडर होने के नाते कंपनी अपने नई जनरेशन के डिवाइस और IoT प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर भारतीय स्मार्ट डिवाइस मार्केट को आगे बढ़ा रही है।
INPUT:IANS

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 6, 2020 7:47 AM IST