comscore
News

Lenovo Z5 में होगा ट्रिपल कैमरा सेटअप, 18 दिसंबर को होगा लॉन्च

Weibo पोस्ट के अनुसार Lenovo ग्रुप के VP Chang Cheng ने एक नया पोस्टर शेयर किया है।

lenovo z5s teaser main

Lenovo Z5s को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी इसे गुरुवार को पेश करेगी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ नहीं। वहीं, कंपनी ने डिवाइस का एक नया टीजर जारी किया है, जिससे इस बात की पुष्टि हो गई है कि Z5s को ऑफिशियल तौर पर 18 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Weibo पोस्ट के अनुसार Lenovo ग्रुप के VP Chang Cheng ने एक नया पोस्टर शेयर किया है। इससे यह बात सामने आई है कि कंपनी Z5s को 18 दिसंबर को पेश करेगी। लेनोवो मोबाइल अकाउंट ने Weibo पर इमेज शेयर की है, जिसमें डिजाइन, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाई दिया है। इससे पहले Oppo, Samsung और Huawei अपने स्मार्टफोन्स में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दे चुके हैं।

Lenovo Z5s कंपनी के चीन में स्थित ग्लोबल हेड क्वॉर्टर में आयोजित इवेंट के दौरान पेश किय जाएगा। रेंडर में सामने आया है कि इसमें वर्टिकल स्टैक ट्रिपल-रियर कैमरा होगा जैसा कि Huawei P20 Pro था। फोन में ड्यूल-कैमरा सेटअप एक साथ होगा और तीसरा कैमरा छोटे से डिस्टेंस के बाद दिया होगा।

फिलहाल Lenovo Z5s में होने वाले ट्रिपल-कैमरा सेटअप की जानकारी सामने नहीं आई है। Z5s कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा।

TENAA लिस्टिंग के अनुसार Lenovo Z5s का डाइमेंशन 156.7×74.5×7.8mm होगा। इसमें 6.3-इंच डिस्प्ले, 3,120mAh बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग है।

  • Published Date: December 7, 2018 2:51 PM IST