comscore
News

Lenovo Z6 Pro के बैक में होंगे 4 कैमरे, कंपनी ने किया कंफर्म

वीबो में कंपनी के VP के द्वारा किए लेटेस्ट पोस्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

Lenovo-z6-pro

Image credit: GizmoChina


चीनी स्मार्टफोन मेकर लेनोवो ने पिछले महीने अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro टीज किया था। काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि स्मार्टफोन इस महीने लॉन्च होगा और 100-मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन में तस्वीरें खींच सकता है। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि यह दोनों खबरें सच है। अब कंपनी ने वाइस प्रेसिडेंट (VP) ने इस बात को अपने Weibo अकाउंट के जरिए कंफर्म किया है कि स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड-कैमरा दिया गया है और इनमें से एक कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का है।

इसके अलावा स्मार्टफोन का स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ आना भी कंफर्म हो गया है। वीबो में कंपनी के VP के द्वारा किए लेटेस्ट पोस्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा पोस्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन चीन में कुछ ई-कॉमर्स पोर्टल पर प्री-ऑर्डर के लिए भी लिस्ट कर दिया गया है।

हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिससे इस स्मार्टफोन के 5G सपोर्ट के साथ आने का अंदाजा लगाया गया था। इतना ही इसके अलावा खबर है कि स्मार्टफोन UD फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ सकता है। आपको बता दें कि Z6 Pro के बॉक्स को 2008 बीजिंग ओलंपिक की टॉर्च को डिजाइन करने वाली टीम ने ही डिजाइन किया है।

Lenovo Z6 Pro के बारे में इन जानकारी के अलावा किसी प्रकार की अधिक जानकारी का पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि स्मार्टफोन अपने पिछले वर्जन Lenovo Z5 Pro के जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है। आपको बता दें कि Z5 Pro में भी स्नैपड्रैगन 855 SoC और 5G सपोर्ट देखने को मिल चुका है। स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ आता है और इसमें 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है।

  • Published Date: April 19, 2019 8:44 AM IST