comscore 20 जनवरी को लॉन्च होगा लेटीवी ले 1 और ले 1एस, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन | BGR India
News

20 जनवरी को लॉन्च होगा लेटीवी ले 1 और ले 1एस, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कुछ दिन पहले ही लेटीवी ने भारत में एक अनोखे डिवाइस के साथ कदम रखा था। वहीं कंप

letv-1s-launched

कुछ दिन पहले ही लेटीवी ने भारत में एक अनोखे डिवाइस के साथ कदम रखा था। वहीं कंपनी अब अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी 20 जनवरी को गुड़गांव में एक इवेंट का आयोजन कर रही है और इस दौरान लेटीवी ले 1 और लेटीवी ले 1एस को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले कुछ हफ्तों से इन फोन की जानकारी आ रही है। Also Read - एक नए LeEco डिवाइस Le X की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई, काफी थिन बेजल आ रहे हैं नजर

आशा थी कि 5 जनवरी को ही कंपनी लेटीवी ले 1 और ले 1एस का प्रदर्शन कर सकती है लेकिन उस दिन कंपनी ने सिर्फ 3डी हेलमेट का प्रदर्शन किया था। अब 20 जनवरी को यह फोन को भारत में लॉन्च किए जाएंगे। Also Read - LeEco का नया स्मार्टफ़ोन बेंचमार्क साइट पर आया नज़र, एंड्राइड 7.1.2 और हेलिओ X20 प्रोसेसर के साथ हो सकता है पेश

जानें कैसे मिलेगी अमेजन से 500 रुपए से कम की खरीदारी पर फ्री डिलीवरी Also Read - 4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ पैनासोनिक ईलुगा मार्क 2, कीमत: 10,499 रुपए, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

जहां तक फोन के स्पेसिफिकेशन की बात है तो लेटीवी ले 1 में 5.5-इंच की स्क्रीन दी गई है और इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। फोन को मीडियाटेक चिपसेट पर पेश किया गया है और इमसें 2.2गीगाहट्र्ज का ताकतवर आॅक्टाकोर प्रोसेसर है।

लेटीवी ले 1 में 3जीबी रैम मैमोरी और 16जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन में मैमोरी कार्ड सपोर्ट नहीं है और आपको इंटरनल मैमोरी पर ही निर्भर रहना होगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13-मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,000 एमएचकी बैटरी दी गई है। दोहरा सिम आधारित इस फोन में 3जी के साथ 4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है।

शाओमी रेडमी 3 बनाम रेडमी 2, जानें कौन है बेहतर स्मार्टफोन

इसी के साथ कंपनी मैटल बॉडी ले 1एस को लॉन्च करने वाली है। यूनीबॉडी डिजाइन का यह फोन देखने में ​स्लिम है। इस फोन की मोटाई मात्र 7.5 एमएम है। लेटीवी ले 1एस में भी 5.5-इंच की स्क्रीन दी गई है। फोन का स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है।

मीडियाटेक हेलियो एक्स10 चिपसेट आधारित लेटीवी 1एस में 2.2गीगाहट्र्ज का आॅक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसी के साथ फोन में 3जीबी रैम मैमोरी और 32जीबी इंटरनल मैमारी दी गई है। इस फोन में भी कार्ड स्लॉट नहीं है। फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का आईसोसेल कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा।

दो अलग वैरियंट में लाॅन्च हो सकता है शाओमी मी 5

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 12, 2016 1:52 PM IST


You Might be Interested

LeEco Le 1s

10999

Android 5.1.1 Lollipop wrapped under the EUI skin
2.2GHz MediaTek Helio X10 64-bit octa-core processor
13-megapixel f/2.0 rear camera with PDAF

new arrivals in india

Best Sellers