comscore लेक्सस ने हाइब्रिड सेडान एलएस-500 एच पेश की | BGR India
News

लेक्सस ने हाइब्रिड सेडान एलएस-500 एच पेश की

हाइब्रिड सेडान एलएस-500 एच कीमत 1.77 करोड़ रुपये से 1.94 करोड़ रुपये है।

  • Updated: February 15, 2022 4:57 PM IST
Lexus car

लग्जरी कार बनाने वाली लेक्सस ने आज अपनी प्रमुख हाइब्रिड सेडान एलएस-500एच भारत में पेश की। इसकी कीमत 1.77 करोड़ रुपये से 1.94 करोड़ रुपये है। Also Read - Twitter ने 46,000 से ज्यादा अकाउंट्स को किया बैन, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

Also Read - Free Fire MAX में आया एक नया और शानदार 'Mad Scientist' बंडल, जानें इसे फ्री में पाने का तरीका

कंपनी पिछले साल मार्च में भारतीय बाजार में उतरी थी और वह अपने वाहन कलपुर्जों को यहीं जोड़कर वाहन तैयार करने की संभावना तलाश रही है।लेक्सस के कार्यकारी उपाध्यक्ष विंस सोको ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘भारतीय लग्जरी वाहन बाजार में बड़े अवसर हैं। हम यहां वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।’ Also Read - Xiaomi 12s Ultra का ऑफिशियल फर्स्ट लुक आया सामने, मिलेगा तगड़ा कैमरा

क्या कंपनी भारत में वाहन असेंबल करने पर विचार करेगी यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल इस विकल्प का अध्ययन किया जा रहा है लेकिन इस बारे में कोई समयसीमा नहीं तय की जा सकती।

उन्होंने कहा कि यह बहुत कुछ बिक्री संख्या व स्थानीय स्तर पर कलपुर्जों की उपलब्धता पर निर्भर करेगा। कंपनी की नयी गाड़ी एलएस500एच तीन संस्करणों में अप्रैल से उपलब्ध होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 16, 2018 8:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:57 PM IST



new arrivals in india