comscore LG Harmony 4 फोन ड्यूल रियर कैमरा, 3,500mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत
News

LG Harmony 4 फोन ड्यूल रियर कैमरा, 3,500mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत

LG Harmony 4 launched comes dual rear camera and 3,500mAh battery 3GB ram 3GB storage : LG Harmony 4 में 6.1-inch FullVision HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया है। फोन एंड्रॉइड 10 पर ऑपरेट होता है। कंपनी ने फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

LG

LG Harmony 4 स्मार्टफोन अमेरिकी मार्केट में पेश कर दिया गया है। LG Harmony 4 में कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा के साथ 3,500 mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। हम आपको यहां इस स्मार्टफोन के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - Xiaomi Redmi 9A और Redmi 9C स्मार्टफोन 30 जून को होंगे लॉन्च

LG Harmony 4 price

LG Harmony 4 को चीन में $139 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय  रुपये में यह कीमत 10 हजार रुपये के आसपास होते हैं। कंपनी ने इस फोन को टाइटन कलर में पेश किया है। इस फोन का सिर्फ एक ही वेरिएंट पेश किया गया है। कंपनी ने इश फोन को 3जीबी रैम के साथ 32स्टोरेज के साथ पेश किया है। इस स्मार्टफोन का ग्लोबल वेरिएंट कब पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। Also Read - Xiaomi MIUI 12 स्टेबल अपडेट Mi 10 Pro, Mi 10 समेत 13 स्मार्टफोन के लिए जारी, जानें डिटेल्स

LG Harmony 4 specifications

LG Harmony 4 में 6.1-inch FullVision HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया है। फोन एंड्रॉइड 10 पर ऑपरेट होता है। कंपनी ने फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी ने फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है।सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। इस फोन को भारतीय मार्केट में कब पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने फोन में 3,500mAh की बैटरी दी है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का ऑप्शन भी आपको मिल रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 30, 2020 10:41 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers