comscore LG K31: चीनी कंपनियों को टक्कर देने के लिए हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए LG लॉन्च कर सकती है सस्ते स्मार्टफोन!

कभी स्मार्टफोन मार्केट में चर्चित रहा LG, अब बाजार से गायब हो चुका है। लेकिन LG एक बार फिर बाजार में लौटने की तैयारी में लगी हुई है। कंपनी मिड रेंज और बजट सेगमेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। LG से जुड़े नए लीक्स को फिलहाल ऐसे ही संकेत दे रहे हैं।

LG stylus 5

कभी स्मार्टफोन मार्केट में चर्चित रहा LG, अब बाजार से गायब हो चुका है। लेकिन LG एक बार फिर बाजार में लौटने की तैयारी में लगी हुई है। कंपनी मिड रेंज और बजट सेगमेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। LG से जुड़े नए लीक्स को फिलहाल ऐसे ही संकेत दे रहे हैं। जिसमें एलजी के आने वाले स्मार्टफोन LG K31 के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। LG K31 के बारे में जानकारी गूगल प्ले कंसोल पर मिली है। इसका एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है, जिसमें फोन का फ्रंट पैनल भी नजर आ रहा है। Also Read - LG 4K LED TV Launched : भारत में एलजी ने लॉन्च किए दो अल्ट्राएचडी स्मार्ट टीवी, अमेजन दे रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

LG K31 में क्या होगा खास

स्मार्टफोन में चौड़ा फ्रेम और बड़ा वॉटरड्रॉप नॉट और बजट सेगमेंट वाले स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे। ऐसा लगता है कि इस स्मार्टफोन में आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 720X1620 पिक्सल रेज्यूलेशन्स का होगा। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर मिल सकता है, जो 2 जीबी रैम के साथ आएगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। Also Read - एलजी स्मार्ट टीवी की खरीद पर मिल रहे शानदार ऑफर

LG K31 Also Read - एलजी ने नए एआई-आधारित स्पीकर्स लॉन्च किए

बजट सेगमेंट में धमाके ही है तैयारी!

गौरतलब है कि हाल में ही एलजी ने अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन एलजी वेलवेट लॉन्च किया है। हालांकि यह फोन घरेलू बाजार में लॉन्च हुआ है, जहां इसकी कीमत काफी ज्यादा है। वहीं कंपनी ने एक किफायती फोन भी लॉन्च किया है। LG Harmony 4 स्मार्टफोन अमेरिकी मार्केट में पेश कर दिया गया है।

कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा के साथ 3,500 mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। LG Harmony 4 में 6.1-inch FullVision HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया है। फोन एंड्रॉइड 10 पर ऑपरेट होता है।

कंपनी ने फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है।सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 9, 2020 7:10 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers