comscore LG अगले महीने लॉन्च कर सकती है 'रहस्यमयी' स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

LG अगले महीने लॉन्च कर सकती है 'रहस्यमयी' स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा खास

LG के नए स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम जानकारी सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपनी प्रीमियम जी सीरीज को रिप्लेस कर सकती है और इसके स्तान पर कंपनी नई स्मार्टफोन सीरीज 15 मई को लॉन्च कर सकती है।

LG Q51

LG के नए स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम जानकारी सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपनी प्रीमियम जी सीरीज को रिप्लेस कर सकती है और इसके स्तान पर कंपनी नई स्मार्टफोन सीरीज 15 मई को लॉन्च कर सकती है। हालांकि LG ने इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। एलजी के इस नए स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और octa-core Qualcomm ‘lito’ प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसे गीकबेंच लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया है। क्वालकॉम के इस नए प्रोसेसर के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं है। Also Read - LG 4K LED TV Launched : भारत में एलजी ने लॉन्च किए दो अल्ट्राएचडी स्मार्ट टीवी, अमेजन दे रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

कुछ अन्य रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं, जिसमें कहा गया है कि क्वालटकॉम चार नए प्रोसेसर पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि lito कोडनेम से आने वाला क्वालकॉम प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 765 या 765 जी का सक्सेसर होगा, जो जिसमें 5जी का सपोर्ट मिलेगा। गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक एलजी का नया स्मार्टफोन कोडनेम LGE LM-G900N से लिस्ट है। इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 506 और मल्टी कोर टेस्ट में 1545 पॉइंट मिले हैं। Also Read - एलजी स्मार्ट टीवी की खरीद पर मिल रहे शानदार ऑफर

LG के फोन में होगा नया प्रोसेसर

इस डिवाइस में octa-core Qualcomm ‘lito’ चिपसेट होगा, जो 1.8GHz की क्लॉक स्पीड पर आधारित है। इसके अतिरिक्त ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा और इसमें 8 जीबी रैम मिलेगी। जैसा की पहले भी बताया जा चुका है, एलजी एक नई सीरीज पर काम कर रही है, जो जी सीरीज को रिप्लेस करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक एलजी एक प्रमुख स्नैपड्रैगन 7 सीरीज के चिपसेट का इस्तेमाल करेगी, जो 5जी सपोर्ट के साथ आएगा।

पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि एलजी इस फोन में स्नैपड्रैगन 765 या स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर दे सकती है। चूंकि ये दो प्रोसेसर की 5जी सपोर्ट के साथ 7-सीरीज में आते हैं। लेकिन हाल में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इसमें नया प्रोसेसर देगी, जो अभी तक किसी फोन में नजर नहीं आया है। हालांकि इस बारे में एलजी या क्वालकॉम किसी के द्वारा अभी कोई पुष्टि नहीं की है। इसलिए इसे सिर्फ अफवाह ही माना जा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 8, 2020 6:28 PM IST