comscore LG StandbyME: स्टैंड पर लगा यह टीवी आपके साथ जाएगा घर के हर कोने तक
News

LG StandbyME: स्टैंड पर लगा यह टीवी आपके साथ जाएगा घर के हर कोने तक

LG StandbyME: इस टीवी को स्टैंड से निकाल कर एक आम टीवी की तरह किसी दूसरी जगह भी सेट कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस टीवी को सिंगल चार्ज पर 3 घंटे तक चलाया जा सकता है।

LG-StandbyME

कैसा हो अगर आप टीवी भी स्मार्टफोन की तरह मोबाइल हो जाए? कैसा हो अगर यह टीवी पहिए लगे हुए स्टैंड पर सेट हो, जिसे आप जहां चाहें शिफ्ट कर सकें? कैसा हो अगर इस टीवी में बैटरी लगी हो, ताकि इसे शिफ्ट करने के बाद पॉवर सॉकेट न ढूंढना पड़े? कैसा हो अगर स्टैंड पर लगी हुई यह टीवी रोटेट होकर हॉरिजॉन्टल और वर्टिकल दोनों मोड में चलाई जा सके? LG ने इन सभी पहलुओं को टारगेट करते हुए एक स्मार्ट टीवी बनाया है, जिसका नाम है– StandbyME। Also Read - LG TVs में आएंगे कई लेटेस्ट इनोवेशन्स, बेहद शानदार होगा OLED EX और Transparent OLED Display

LG StandbyME smart TV

Also Read - LG ने 11th-Gen Tiger Lake H CPU के साथ पेश किया अपना पहला गेमिंग लैपटॉप UltraGear17G90Q, जानें क्या है खास

LG ने एक नया स्मार्ट टीवी StandbyME बनाया है, जो बैटरी पर चलता है। यह एक पहिए लगे हुए स्टैंड पर सेट है, जिसकी मदद से आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। इसमें एक 27-इंच की स्क्रीन है, जिसे आप स्टैंड की मदद से हॉरिजॉन्टल और वर्टिकल तो सेट कर ही सकते हैं, साथ में इसकी ऊंचाई और एंगल को भी एडजस्ट कर सकते हैं। Also Read - Apple iPhone 14 Max में मिल सकता है 6.7 इंच का LTPS डिस्प्ले, जानें कब होगा लॉन्च

इस टीवी को स्टैंड से निकाल कर एक आम टीवी की तरह किसी दूसरी जगह भी सेट कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस टीवी को सिंगल चार्ज पर 3 घंटे तक चलाया जा सकता है।

इस टीवी के डिस्प्ले में टच-स्क्रीन सपोर्ट है और यह Netflix, Amazon Prime Video और YouTube जैसे स्ट्रीमिंग ऐप्स भी चला सकता है। इस डिवाइस में NFC सपोर्ट है और कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में एक USB पोर्ट और एक HDMI पोर्ट मिलता है। कंपनी ने अभी इस टीवी की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि LG इस प्रोडक्ट को CES 2022 पर शो-केस करेगी।

LG Object TV

LG StandbyME के साथ में कंपनी ने एक OLED TV भी पेश किया है। इसका नाम Object TV है। यह एक फैब्रिक कवर के साथ आता है, जिसे रिमोट की मदद से ऊपर या नीचे किया जा सकता है। इसमें एक ऐसा भी मोड है, जहां फैब्रिक स्क्रीन का एक हिस्सा खुला छोड़ देता है, जिसमें आप टाइम और नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इस डिवाइस में LG का Evo OLED पैनल लगा हुआ है और यह 4.2 चैनल स्पीकर सिस्टम से लैस है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 14, 2021 1:01 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers