comscore LG W Series Smartphone : कुछ ऐसा होगा LG का W-सीरीज का पहला स्मार्टफोन
News

LG W Series Smartphone : अपकमिंग W-सीरीज के स्मार्टफोन की फोटो सामने आई, कुछ ऐसा होगा डिजाइन

LG W Series Smartphone : LG के अपकमिंग मोबाइल फोन की जो फोटो सामने आई है वो इसके बैक साइड की है, जिसमें कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। फोन में दाईं ओर ऊपर में वर्टिकल अरेंज कैमरे दिे गए हैं।

LG W Series Amazon India main

Photo: Amazon India


LG W Series Smartphone : LG कंपनी इन दिनों अपने अपकमिंग W-सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इन स्मार्टफोन को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बारे में की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिसमें इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ मेजर स्पेसिशिफिकेशंस शामिल थी। वहीं अब इस स्मार्टफोन की तस्वीर भी लॉन्च से पहले लीक हो चुकी है जिसमें इस स्मार्टफोन का डिजाइन के बारे में जानकारी मिलती है।

LG के अपकमिंग मोबाइल फोन की जो फोटो सामने आई है वो इसके बैक साइड की है, जिसमें कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। फोन में दाईं ओर ऊपर में वर्टिकल अरेंज कैमरे दिे गए हैं। इसके साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है और फोन में नीचे की ओर LG की ब्रांडिंग की गई है। ये फोटो सबसे पहले GSM Arena ने स्पॉट की है।

LG W Series real world photo

Image credit: C4ETech Twitter

इसके साथ ही इस LG के W-सीरीज के स्मार्टफोन में टेक्सचर्ड फिनिश ग्रेडिएंट डिजाइन दिया गया है। इस तस्वीर से यह भी मालूम चलता है कि इस स्मार्टफोन में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर फोन के बाएं किनारे पर दिए गए हैं। इसके साथ फोन के बॉटम में USB पोर्ट दिखाई दे रहा है। हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि ये USB पोर्ट माइक्रो USB है या फिर टाइप-सी है।

इससे पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन भारत में ऑन लाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर टीज किया था जिसमें इस स्मार्टफोन के फ्रंट डिजाइन से जुड़ी कुछ बातें सामने आई थी। कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा के लिए वॉटर ड्रॉप स्टायल नॉच दी गई है। इसके साथ ही LG का W-सीरीज का पहला स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा।

LG के W-सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 4,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी है। वहीं फोन के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये स्मार्टफोन Helio P60 या फिर क्वॉलकॉम के Snapdragon 439 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्पेसिफिकेशंस के जुड़ी जानकारी से लगता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अफोर्डेबल बजट सेगमेंट में लॉन्च करने का प्लान कर रही है।

  • Published Date: June 13, 2019 10:13 AM IST