comscore एलजी W270 और W280 स्मार्टवॉच LTE सपोर्ट के साथ हो सकती है लॉन्च | BGR India
News

एलजी W270 और W280 स्मार्टवॉच LTE सपोर्ट के साथ हो सकती है लॉन्च

एलजी की नई स्मार्टवॉच एंडरॉयड 2.0 प्रोसेसर पर आधारितो होगी।

LG watch urbane-LTE

एलजी अपनी नई स्मार्टवॉच पर काम कर रही है इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट के द्वारा सामने आई है। वहीं, अब कंपनी को फेड्रल कम्यूनिकेशन कमिशन (एफसीसी) द्वारा दो अलग-अलग स्मार्टवॉच को लेकर सर्टिफिकेट मिला है। यह दोनों स्मार्टवॉट मॉडल नंबर W270 और W280 के साथ लिस्ट हुई हैं। इसके साथ ही दूसरे मॉडल की वॉच दो वेरिएंट के साथ लिस्ट हुई है जिसमें W280A और W280V शामिल हैं। इसके साथ ही इन स्मार्टवॉच के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी लीक हुए हैं। Also Read - LG 2022 OLED TV हुए भारत में लॉन्च, साथ आया 75 लाख रुपये वाला रोलेबल टीवी

Also Read - LG की बड़ी तैयारी, पेश किया 360 डिग्री घूमने वाला OLED फोल्डेबल डिवाइस

लीक द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार इन स्मार्टवॉच में राउंड डाइल डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही मॉडल नंबर W280 में वायरलेस चार्जिंग और मल्टी-बैंड एलटीई कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ पेश की जा सकती। यह फीचर कुछ नया नहीं होगा क्योंकि एलजी ने इससे पहले साल 2015 में एलजी वॉच Urbane 2nd Edition में इस फीचर का इस्तेमाल किया था। इस साल कंपनी मल्टीपल स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की योजना बना रही है। Also Read - LG TVs में आएंगे कई लेटेस्ट इनोवेशन्स, बेहद शानदार होगा OLED EX और Transparent OLED Display

ये भी देखें: एयरटेल ने दिल्ली और एनसीआर में पेश की “ड्यूल-कैरिएर” तकनीकी

खुलासों के अनुसार इन स्मार्टवॉच के डिजाइन को लेकर भी जानकारी सामने आई है। एलजी स्मार्टवॉच स्टेनलैस स्टील और IP67 रेटिंग के साथ पेश होगी। वाटर और डस्ट रसिस्टेंट सर्टिफिकेशन के बाद यह इस स्मार्टवॉच को 1 मीटर पानी में 30 मिनट तक रखने पर कुछ नहीं होगा। कुछ रिपोर्टों के अनुसार इन स्मार्टवॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 2100 प्रोसेसर होगा। यह नया प्रोसेसर पुराने स्नैपड्रेगन 400 प्रोसेसर से 25 प्रतिशत बैटरी की बचत करेगा। यह चिपसेट 3जी और 4जी कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाएगा। एफसीसी सर्टिफिकेशन के अनुसार माना जा रहा है कि एलजी स्मार्टवॉच में नेटवर्क सपोर्ट दिया जाएगा।

ये भी देखें: क्या आपको याद हैं नोकिया के ये फोन्स

वहीं, माना जा रहा है कि एलजी की स्मार्टवॉच एंडरॉयड वियर और वेबओएस पर आधारित होगी। उम्मीद है कि इस साल के लाइनअप में एंडरॉयड वियर संस्करण 2.0 गूगल की की लोकप्रिय स्मार्टवॉच ऑपरेटिंग सिस्टम Q1 डेब्यू कर सकती है। उम्मीद है कि साल 2017 में एलजी, सैमसंग, एचटीसी, मोटोरोला और अन्य की तुलना में गूगल भी अपनी ब्रांडेड पिक्सेल स्मार्टवॉच की रेंज को पेश कर सकती है।

ये भी देखें: गूगल पिक्सेल 2 में हो सकता है ग्लास बैक पैनल?

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 17, 2017 2:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:45 PM IST



new arrivals in india