comscore
News

LinkedIn ला रहा है इंस्टाग्राम और Snapchat की तरह फीचर

लिंक्डइन भी स्नैपचैट और इंस्टाग्राम स्टोरीज की तरह फीचर लाने जा रहा है।

linkedin-logo

लिंक्डइन भी स्नैपचैट और इंस्टाग्राम स्टोरीज की तरह फीचर लाने जा रहा है। लिंक्डइन स्लाइडशो-स्टाइल इमेजीज और वीडियोज के जरिए स्टोरी रिवोल्यूशन का हिस्सा बनना चाहता है। माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले प्रोफेशनल नेटवर्क लिंक्डइन ने कंफर्म कर दिया है कि वो जल्द ही अपने यूजर्स को स्टोरीज पोस्ट करने की सुविधा देगा। लेकिन, इससे पहले कंपनी अमेरिका में यूनिवर्सिटी स्टूडेंट के लिए ‘स्टूडेंट वॉयेसिस’  लॉन्च कर रही है। इस बात को लिंक्डइन ने टेकक्रंच को दिये बयान में कंफर्म किया है।

स्टोरी के अलावा लिंक्डइन कैंपस प्लेलिस्ट में शॉर्ट वीडियोज भी पोस्ट किए जा सकेंगे। ये वीडियोज प्लेलिस्ट में एक हफ्ते तक मौजूद रहेंगे। ये वीडियो यूजर्स के प्रोफाइल के रिसेंट एक्टिविटी सेक्शन में भी दिखेंगे। लिंक़्डइन यूजर्स को अभी सिर्फ वीडियोज डालने की सुविधा देता है और फोटो को अलाउ नहीं करता है।

अब स्टूडेंट लिंक्डइन के नए फीचर्स के जरिए वीडियो के स्लाइडशो को भी पोस्ट कर सकेंगे। कहा जा रहा है कि लिंक्डइन युवाओं तक अपनी पहुंच का विस्तार करना चाह रहा है। इसके अलावा लिंक्डइन फेसबुक स्टाइल रिएक्शन की भी टेस्टिंग कर रहा है। इसके अलावा जब लिंक्डइन पर स्टूडेंट अपनी यूनिवर्सिटीज की स्टोरीज को डालेंगे तो वो इसके साथ अपने कैंपस का लोगो भी शेयर कर सकते है।

  • Published Date: November 21, 2018 4:02 PM IST