comscore Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट, स्मार्टवॉच समेत ये प्रोडक्ट जल्द होंगे लॉन्च
News

Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट, स्मार्टवॉच समेत ये प्रोडक्ट जल्द होंगे लॉन्च

रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने अपने लेटेस्ट यूट्यूब शो #AskMadhav के लेटेस्ट एपिसोड में बताया है कि कंपनी जल्द ही भारत में नया लाइटनिंग पर्पल कलर वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

Realme smartwatch

Realme ने कुछ हफ्तों पहले ही अपना लेटेस्ट Realme 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने Realme 6 Pro स्मार्टफोन को को लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर में लॉन्च किया था। अबब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लाइटनिंग रेड को इंडोनेशिया में लॉन्च  किया है। रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने अपने लेटेस्ट यूट्यूब शो #AskMadhav के लेटेस्ट एपिसोड में बताया है कि कंपनी जल्द ही भारत में नया लाइटनिंग पर्पल कलर वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसके साथ इस एपिसोड में माधव ने कंपनी की अपकमिंग Realme Smartwatch की कुछ झलकियां दिखाईं। रियलमी स्मार्टवॉच के बारे में खबर है कि यह WearOS पर रन करेगी। Also Read - लॉन्च से पहले फ्री मिलेगा OnePlus 8 स्मार्टफोन, ऐसे करें अप्लाई

इसके साथ रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने ये भी कंफर्म किया कि Realme Band के स्ट्रैप जल्द ही ब्लैक, यल्लो और ग्रीन कलर में सेल के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com पर उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कंफर्म किया कि कंपनी जल्द ही दूसरे कलर के स्ट्रैप भी लॉन्च करेगी। Also Read - Narzo 10 और Narzo 10 A स्मार्टफोन की लॉन्चिंग टली, लॉकडाउन के कारण रियलमी ने लिया फैसला

Also Read - iQOO ने टीज किया अपना नया स्मार्टफोन, Redmi K30 Pro को देगा टक्कर

इसके साथ ही उन्होंने रियलमी बैंड यूजर्स को Realme Band में आ रही ब्राइटनेस के इश्यू पर भी बात की। माधव का कहना था कि Realme Band के डिस्प्ले की ब्राइटनेस अधिकतम 500 nits है और यह सर्टिफाइड है। उन्होंने ब्राइटनेस की प्रोबल्म फेस कर रहे यजर्स को रियलमी बैंड को फिल्मवेयर को जल्द से जल्द अपग्रेड करने को कहा है।

इसके साथ माधव ने Realme Band के म्यूजिक कंट्रोल पर कहा कि रियलमी के बैंड में दिए म्यूजिक कंट्रोल में कई सारे फीचर्स दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर यूजर कुछ स्पेसिफिक फीचर चाहते हैं तो वे हमें बता सकते हैं जिसपर हम काम करें। इसके साथ ही माधव ने कंपनी के अपकमिंग लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट पर भी अपनी बात रखी है।

माधव सेठ का कहना था कि कंपनी सिर्फ Realme स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की प्लानिंग नहीं कर रही है। बल्कि कंपनी फिलहाल Realme TV के साथ-साथ Realme Bluetooth Speakers पर भी काम कर रही है। माधव सेठ ने कंफर्म किया है कि जल्द ही लेटेस्ट Realme 6 स्मार्टफोन को फ्रंट कैमरा में स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर भी मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 26, 2020 10:00 AM IST


You Might be Interested

Realme 6 Pro

17999

Android v10 (Q)
Qualcomm Snapdragon 720G Octa core Processor
64MP Primary camera + 2MP Macro Lens + 8MP Ultra wide-angle lens + 12MP Telephoto lens