comscore Realme फिटनेस बेंड को पहने दिखाई दिए माधव सेठ, डिस्प्ले डिजाइन हुआ लीक | BGR India Hindi
News

Realme फिटनेस बैंड को पहने दिखाई दिए माधव सेठ, डिस्प्ले डिजाइन हुआ लीक

Realme अपने पहले वियरेबल फिटनेस ट्रेकर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी के फिटनेस बेंड की इंफोर्मेशन पहले भी कई बार लीक हो चुकी है। लेकिन इसका लुक पहली बार लीक हुआ है। Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ इसे पहले हुए स्पॉट किए गए हैं। इसकी डिस्प्ले कलर है या नहीं फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं।

Realme Fitness Band

Realme अपने पहले वियरेबल फिटनेस ट्रेकर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी के फिटनेस बेंड की इंफोर्मेशन पहले भी कई बार लीक हो चुकी है। लेकिन इसका लुक पहली बार लीक हुआ है। Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ इसे पहले हुए स्पॉट किए गए हैं। इसकी डिस्प्ले कलर है या नहीं फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं। लेकिन Realme के फिटनेस बेंड के डिजाइन से जुड़ी जानकारी हमारे सामने जरूर आई हैं। इस फिटनेस बेड की डिस्प्ले थोड़ी कर्व वाली है। Also Read - Realme के 2 नए स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2151 और RMX2176 के साथ स्पॉट, बैक में होंगे 4 कैमरा!

इसके साथ ही Beebom की स्पटॉ की गई फिटनेस बेंड का डिजाइन Huawei Band 5 से मिलता जुलता है। यह फिटनेस बेंड जिसे माधव ने अपने हाथ में पहना है उसमें पीले रंग का बेंड है। यह रियलमी का क्लासिक कलर है। Realme अगले महीने 6 फरवरी को इंडिया में एक इवेंट को होस्ट करने जा रहा है। इस दौरान Realme C3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। वियरेबल के लीक सामने आने बाद अब माना जा रहा है कि इसी इवेंट में कंपनी अपना पहला फिटनेस बेंड लॉन्च कर सकती है। Also Read - Realme Narzo 10 की सेल आज Flipkart पर, 5 कैमरा, 5000mAh बैटरी, 4GB RAM फोन Rs 1,334 EMI पर

Realme फिटनेस बेंड को लेकर पहले से खबरें हैं कि कंपनी इसे फरवरी में लॉन्च कर सकती है। रियलमी के फिटनेस बेंड की लीक फोटो हमें Microsoft के ill-fated फिटनेस बेंड की याद दिलाता है। इसमें फिटनेस ट्रेकर के चारों ओर बेंड लिपटा हुआ रहता है। Also Read - Realme ने फिर से बदला अपना लोगो (Logo), सोशल मीडिया पेज हुआ अपडेट

Realme के फिटनेस बेंड की मार्केट में सीधी टक्कर Xiaomi Mi Band 4 और Honor Band 5 से होगी। IDC के अनुसार India के वियरेबल मार्केट मेेें पिछले साल के तीसरे तीमाही 3 मिलियन वियरेबल शिप किए गए। फिलहाल इंडियन मार्केट में फिटनेस बेंड के मामले में Xiaomi अपने Mi Band लाइनअप के साथ पहले नंबर पर है। हालांकि उसे Honor, Huawei, Samsung और कुछ दुसरे ब्रांड से टक्कर मिलती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 30, 2020 9:25 AM IST


You Might be Interested

Realme C3

7999

Android 10
MediaTek Helio G70 Processor
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers