comscore
News

ताइवान का युवक गलती से निगल गया Apple AirPod, जानें उसके बाद क्या हुआ

Ben Hsu ने इस घटना को जादूई बताया है। डाक्टरों का कहना था कि एयरपॉड के प्लास्टिक शेल के कारण युवक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

apple-airpods

Image Credit: Apple


अमेरिकी की दिग्गज कंपनी एप्पल के AirPods से जुड़ी एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। दरअसल CultofMac की रिपोर्ट से पता चला है कि ताइवान का एक युवक गलती से इस एयरपोड को निगल गया। हालांकि यहां दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान वह AirPods खराब नहीं हुए और इससे उस शख्स को भी कोई नुकसान नहीं हुआ। The Daily Mail report के मुताबिक ताइवान में रहने वाला Ben Hsu जब सोकर उठा तो उसने देखा कि उसका एक एयरपॉड गायब है। इसके बाद वह अपने फोन उठाकर Find my iPhone फीचर की मदद से एयरपॉड की लोकेशन को खोजने लगा। इसके बाद उसे पता चला कि वह एयरपॉड को निगल गया है और वह उसके पेट में है।

Image via Mashable

इसके बाद यह ताइवान शख्स हॉस्पिटल पहुंचा और इसके बाद एक्सरे से कंफर्म हो गया कि वह एक एयरपॉड उसके पेठ में ही है। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे सलाह दी कि वह या तो सर्जरी करवा ले या फिर नेचुरल तरीके से इसके बाहर निकलने का इंतजार करें।

हालांकि इसके बाद उसके पेठ के जरिए नेचुरल तरीके से एयरपॉड बाहर निकल आया। Ben Hsu ने कहा कि एयरपॉड इसके बावजूद काम कर रहा था। एयरपॉड में अभी भी 41% बैटरी बची हुई थी। डॉक्टरों के मुताबिक एयरपॉड की प्लास्टिक कोटिंग के चलते युवर की आंतों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। युवर पूरी तरह से स्वास्थय है।

Ben Hsu ने इस घटना को जादूई बताया है। डाक्टरों का कहना था कि एयरपॉड के प्लास्टिक शेल के कारण युवक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और इसी के चलते एयरपॉड भी खराब नहीं हुए।

  • Published Date: May 6, 2019 5:00 PM IST