comscore
News

87 लाख के 4,200 शाओमी के स्मार्टफोन चुराने वाला शख्स गिरफ्तार

शाओमी के इन स्मार्टफोन्स को गुरुग्राम से चुराया गया था।

xiaomi-mi-a2-review-bgr-india-5

दिल्ली में एक शख्स 4,200 शाओमी के स्मार्टफोन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इन स्मार्टफोन्स की कीमत 87 लाख रुपए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार शख्स को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस शख्स ने इन स्मार्टफोन्स को शाओमी के वेयरहाउस से चुराया था। यह वेयरहाउस गुरुग्राम में स्थित है।

शाओमी के 4,200 स्मार्टफोन चुराने वाले इस शख्स का नाम रमेश है और वह बिहार का रहने वाला है। इकॉनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रमेश और उसके तीन साथियों ने मई में गुरुग्राम स्थित शाओमी के वेयरहाउस का ताला तोड़कर ये स्मार्टफोन्स चुराए थे। इन लोगों ने शाओमी के स्मार्टफोन के अलावा वेयरहाउस से वॉशिंग मशीन और दूसरे प्रोडक्ट भी चुराये थे।
एसीपी शमशेर सिंह का कहना है कि पुलिस की टीम ने चोरी हुए लगभग सभी शाओमी के स्मार्टफोन्स को बरादम कर लिया है।

बता दें कि पिछले साल नवंबर में भी स्मार्टफोन चोरी की ऐसी ही खबर सामने आई थी, लेकिन तब भारत नहीं बल्कि अमेरिका से बड़ी तादाद में आईफोन्स चोरी हुए थे। सैन फ्रांसिस्को से चोरों ने करीब 25,900,600 रुपए के एप्पल के iPhone X चुरा लिए थे। इसके अलावा साल 2016 में दिल्ली में दो लोगों को 2.25 करोड़ के आईफोन्स चुराने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

  • Published Date: August 27, 2018 4:36 PM IST
  • Updated Date: August 27, 2018 5:01 PM IST