comscore TikTok पर वीडियो बनाने के चलते शख्स ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
News

TikTok पर वीडियो बनाने के चलते शख्स ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक व्यक्ति ने TikTok पर वीडियो बनाने के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह घटना विजयवाड़ा के कनिगिरी शहर की है। पुलिस ने आरोपित छिन्नापछू साहिब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में उन्हें यह मामला खुदखुशी का लग रहा था लेकिन मामले की तहकीकात के दौरान हत्या की बात सामने आई।

TikTok WhatsApp shortcut, liked by creator, new icons

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक व्यक्ति ने TikTok पर वीडियो बनाने के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह घटना विजयवाड़ा के कनिगिरी शहर की है। पुलिस ने आरोपित छिन्नापछू साहिब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में उन्हें यह मामला खुदखुशी का लग रहा था लेकिन मामले की तहकीकात के दौरान हत्या की बात सामने आई। Also Read - Microsoft खरीदेगा TikTok को ! क्या आप फिर से इस्तेमाल करने लगेंगे TikTok?

बता दें कि बीते 27 अक्टूबर को पेशे दर्जी छिन्नापछू साहिब की पत्नी फातिमा घर में फंदे में लटकी हुई मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कराण लटकने की बजाय किसी भारी ऑब्जेक्ट से चोट के कारण मौत का कारण सामने आया था। Also Read - TikTok की मुश्किल और बढ़ेगी! इस देश में भी चल रही बैन करने की तैयारी

पुलिस की सख्ती से हुआ खुलासा

इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान जब छिन्नापछू साहिब से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि फातिमा की हत्या उसी ने की है। पुलिस ने बताया कि छिन्नापछू अपनी पत्नी के टिकटॉक बनाने की आदत के चलते काफी परेशान था। दोनों की टिकटॉक पर वीडियो बनाने को लेकर झगड़ा होता रहता था। Also Read - Chinese app ban: TikTok ऐप की हो सकती है वापसी, भारत में डाटा सेंटर बनाने को तैयार

बता दें कि वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक काफी सुर्खियों पर रहती है। TikTok ऐप भारत ही नहीं दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है। बता दें कि टिकटॉक के स्वामित्व वाली कंपनी ByteDance ने हाल में ही अपना स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की लॉक स्क्रीन से सीधा टिकटॉक ऐप का एक्सेस दिया गया है। इस स्मार्टफोन को ByteDance ने Smartisan के साथ पार्नटरशिप के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन Tiktok Smartisan Jianguo Pro के नाम से लॉन्च किया गया है।

TikTok Smartisan Jianguo Pro 3 price

इस ने स्मार्टफोन को तीन में तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसका वेब वेरिएंट 8GB + 128GB स्टोरेज के साथ 2,899 RMB (करीब 29,050 रुपये) में लॉन्च किया है। इसके साथ ही प्रीमियम वेरिएंट 8GB + 256GB स्टोरेज के साथ 3,199 RMB (करीब 32,050 रुपये) में पेश किया है। वहीं दूसरा प्रीमियम वेरिएंट 12GB + 256GB स्टोरेज के साथ 3,599  RMB (करीब 36,050 रुपये) है।

Smartisan Jianguo Pro 3 specifications and features

TikTok के इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट है। इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.39-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी है जिसका रेज्यूलेशन 1080×2340 पिक्सल है।  Smartisan Jianguo Pro 3 स्मार्टफोन के बैक में कंपनी ने क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया है। इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है जो कि सोनी IMX586 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.75  है। इसके साथ ही इसमें कंपनी ने 13-मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा लेंस दिया है। तीसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का टेली फोटो लेंसर है और चौथा कैमरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो TikTok के स्मार्टफोन Bluetooth, 4G VoLTE, ड्यूल SIM कार्ड स्लॉट और Wi-Fi दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने 4,000mAh की बैटरी दी है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 8, 2019 4:02 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers