comscore
News

मंगवाया फोन, आया साबुन; अमेजन हेड और तीन अन्य के खिलाफ केस दर्ज

एक कस्टमर्स की शिकायत पर अमेजन इंडिया के हेड के साथ तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

amazon

एक कस्टमर्स की शिकायत पर अमेजन इंडिया के हेड के साथ तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कस्टमर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने ई- कॉमर्स कंपनी से फोन मंगाया था लेकिन जब उसे पार्सल मिला तो उसमें फोन की जगह साबुन था। कस्टमर्स ने अमेजन इंडिया हेड और तीन अन्य के खिलाफ इस मामले में ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला?
बिसरख के सर्किल ऑफिसर निशंक शर्मा का कहना है कि बिसरख पुलिस स्टेशन में अमेजन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने ई-कॉमर्स साइट अमेजन के जरिए एक मोबाइल फोन मंगवाया था। लेकिन, जब  27 अक्टूबर को उसे फोन की डिलीवरी मिली थी उसमें मोबाइल की जगह, साबुन था।

इन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत
शिकायत के आधार पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन के कंट्री हेड अमित अग्रवाल, लॉजिस्टिक्स फर्म दर्शिता प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर प्रदीप कुमार और रवीश अग्रवाल, डिलीवरी बॉय अनिल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि इन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी), 406 (भरोसे के आपराधिक उल्लंघन) और 120 बी (आपराधिक षड्यंत्र) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, अमेजन ने भी इस घटना की पुष्टि की है।

  • Published Date: October 31, 2018 10:28 AM IST