comscore मनीष डावर बने वोडाफोन इंडिया के सीएफओ | BGR India
News

मनीष डावर बने वोडाफोन इंडिया के सीएफओ

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि वोडाफोन इण्डिया का सुपर जूजू कॉमिक सुपरहीरो के इस सालाना सम्मेलन में पेश होने वाला पहला कॉरपोरेट मैस्कट होगा।

  • Updated: February 15, 2022 4:52 PM IST
vodafone-partner-walmart

वोडाफोन इंडिया ने शुक्रवार को मनीष डावर को मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त करने की घोषणा की, जिनका कार्यकाल 1 जनवरी, 2018 से शुरू होगा। Also Read - Jio ने Airtel, Vi, BSNL को छोड़ा पीछे, मार्च में यूजर्स को मिली 'सुपरफास्ट' डाउनलोडिंग स्पीड

Also Read - Vodafone को यूजर का नंबर बंद करना पड़ा महंगा, अब चुकाने होंगे 50 हजार रुपये

कंपनी ने बताया कि वे मुंबई कार्यालय में रहकर वोडाफोन के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील सूद को रिपोर्ट करेंगे। डावर से पहले इस पद पर थॉमस रीस्टन काम कर रहे थे। मनीष वोडाफोन इंडिया में आने से पहले डेन नेटवर्क लि. में समूह मुख्य वित्तीय अधिकारी का पद संभाल रहे थे। Also Read - Vi के इन नए प्लान के सामने फीके पड़े Airtel के ये तीन प्रीपेड प्लान, जानें किस पैक में मिलते हैं क्या बेनिफिट

बता दें कि दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया का सुपरहीरो ‘सुपर जूजू’ इस साल के कॉमिक कॉन में शिरकत करेगा। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि वोडाफोन इण्डिया का सुपर जूजू कॉमिक सुपरहीरो के इस सालाना सम्मेलन में पेश होने वाला पहला कॉरपोरेट मैस्कट होगा।

कंपनी के कारोबार प्रमुख (दिल्ली-एनसीआर ) आलोक वर्मा ने कहा, ‘‘सुपर जूजू उपभोक्ताओं को डिजिटल दुनिया के साथ जोड़े रखने और उन्हें सशक्त बनाने की वोडाफोन की ‘तत्परता’ को दर्शाता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 17, 2017 5:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:52 PM IST



new arrivals in india