comscore टाउन हाॅल से पहले मार्क जुकरबर्ग पहुंचे आगरा किया ताज महल का दीदार | BGR India
News

टाउन हाॅल से पहले मार्क जुकरबर्ग पहुंचे आगरा किया ताज महल का दीदार

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग फिलहाल भारत में हैं। जहां वह 28 अक्टूबर को होने

  • Updated: October 28, 2015 10:42 AM IST
mark-zuckerberg-taj-mahal

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग फिलहाल भारत में हैं। जहां वह 28 अक्टूबर को होने वाले टाउन हाॅल के लिए आए हैं। किंतु टाउन हाॅल से पहले मार्क जुकरबर्ग आगरा का ताज महल देखने पहुंचे। Also Read - Facebook ने Jio में 10% हिस्सेदारी खरीदी, RIL के शेयरों में 8% से ज्यादा का उछाल

मार्क जुकरबर्ग ताज महल में करीब डेढ़ घंटे तक रूके। ताज महल का दीदार करने के बाद उन्होंने कहा कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत इमारत है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ताज के बारे में मैंने जितना सुना था यह उससे कहीं ज्यादा सुंदर है। मार्क ने ताज महल के इतिहास को जानने में भी रूचि प्रकट की। Also Read - वर्कप्लेस के लिए facebook ला रहा है सेफ्टी चेक फीचर

ताज महल में नाइट विजिट के लिए आॅनलाइन टिकट सर्विस जल्द होगी शुरू Also Read - आपकी पेमेंट डिटेल को फेसबुक से शेयर करता है व्हाट्सएप!

मार्क जुकरबर्ग आज दोपहर 12 बजे ताज महल पहुंचे। उनके इस कार्यक्रम को बेहद ही गोपनीय रखा गया था। लेकिन फिर भी ताज महल में मौजूद कई पर्यटकों ने उन्हें पहचान लिया।

गौरतलब है कि फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग भारत की राजधनी दिल्ली के आईआईटी में 28 अक्टूबर को टाउन हाॅल करने वाले हैं। जिसमें वह लोगों द्वारा पूछे जाने वाले सवालों का जवाब देंगे।

भारत में इस मंदिर के दर्शन के बाद फेसबुक को मिली नई शक्ति

वैसे पिछले महीने फेसबुक के हेडक्वार्टर में हुए टाउन हाॅल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद थे जहां उन्होंने तकनीक से जुड़ी बातचीत की और लोगों द्वारा पूछे गए दिलचस्प सवालों का जवाब भी दिया।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 27, 2015 6:33 PM IST
  • Updated Date: October 28, 2015 10:42 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers