comscore
News

13 दिसंबर को लॉन्च हो सकती है MediaTek Helio P90 चिपसेट, सबसे पहले Realme U2 में दी जा सकती है

MediaTek ने अपने नए फ्लैगशिप चिपसेट का टीजर जारी किया है।

mediatek-logo

MediaTek का नया फ्लैगशिप चिपसेट MediaTek Helio P90 जल्द ही लॉन्च होने वाला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मीडियाटेक का ये नया प्रोसेसर 13 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है।MediaTek Helio P90 प्रोसेसर चीन के शेन्ज़ेन प्रांत में 13 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इस नए चिपसेट का ट्विटर टीज भी जारी कर दिया है।

MediaTek ने अपने नए फ्लैगशिप चिपसेट का टीजर जारी किया है।  इसमें बताया गया है कि यह नया फ्लैगशिप चिपसेट पावरफुल होने के साथ ही बेहतरीन फीचर्स से भी लैस होगा। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर्स भी होंगे।

मीडियाटेक के जनरल मैनेजर वायरलैस कम्युनिकेशन ने 91mobiles को बताया है कि इस नए चिपसेट में न सिर्फ अपग्रेडिड फीचर्स होंगे बल्कि  Helio P70 SoC  से बेहतर फीचर्स होंगे।  ली ने इसके बाद कहा है कि मीडियाटेक की नई फ्लैगशिप चिपसेट 13 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगी। कहा जा रहा है कि Realme U2  स्मार्टफोन में सबसे पहले Helio P90 चिपसेट दी जा सकती है। मीडियाटेक की यह नई चिपसेट मार्केट में 2019 के सेकेंड क्वाटर से आएगी। इसके अलावा अफवाहों की माने तो यह भी कहा जा रहा है कि Oppo R19 वो पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें ये नई चिपसेट दी जा सकती है।

  • Published Date: November 30, 2018 3:12 PM IST