comscore
News

Meizu POP, Meizu EP52 Lite ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में हुए लॉन्च

दोनों ईयरफोन्स को ऑनलाइन जल्द ही सेल किया जाएगा।

meizu pop main

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Meizu ने इस हफ्ते भारत में एक बार फिर एंट्री कर तीन नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। इन स्मार्टफोन्स को प्रीमियम और बजट सेगमेंट में पेश किया गया था। इसके साथ ही कंपनी ने दो नए ब्लूटूथ ईयरबड को पेश किया था। इन्हें Meizu POP और Meizu EP52 Lite के नाम से लॉन्च किया गया है।

Meizu POP एक वायरलैस ईयरबड हैं और Meizu EP52 Lite एक स्पोर्ट्स-ओरिएंटेड पेयर है, जिसमें छोटी वायर दी गई है। दोनों ब्लूटूथ ईयरफोन्स IPx5 वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं और यह स्वेट प्रूफ हैं।

Meizu ने वायरलैस ईयरबड्स में एंट्री की है जहां पहले ही Bragi और Apple ने अपनी साख जमा रखी है। Meizu POP वायरलैस ईयरबड्स वाइट कलर में आते हैं। इन ईयरबड्स का वजन 5.8 ग्राम है और इसमें 85mAh की बैटरी भी शामिल है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज करने पर यह तीन घंटे का बैटरी बैक अप देते हैं। चार्जिंग केस से आपको ईयरबड्स के लिए 12 घंटे का चार्ज मिल जाएगा।

आप इसके केस को यूएसबी टाइप सी पोर्ट से भी चार्ज कर सकते हैं। ईयरबड्स को ब्लूटुथ 4.2 के जरिए मोबाइल डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। Meizu POP के जरिए यूजर कॉल को रिजेक्ट और आंसर भी कर सकता है। इसमें टच सेंसिटिव कंट्रोल हैं जिसका इस्तेमाल आप प्ले, पॉज और म्यूजिक को चेंज करने के लिए कर सकते हैं। इसकी कीमत 6,999 रुपये है।

Meizu EP52 लाइट स्पोर्ट्स ईयरफोन में 130mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह 8 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 150 घंटे स्टैंडबाए टाइम देती है। यह ईयरफोन 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। Meizu EP52 Lite स्पोर्ट्स ईयरफोन्स की कीमत 1,999 रुपए है। दोनों ईयरफोन्स को ऑनलाइन जल्द ही सेल किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से इनकी सेल डेट को लेकर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

  • Published Date: December 7, 2018 3:38 PM IST