comscore MG ZS EV प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV भारत में 20.88 लाख रुपये में लॉन्च | BGR India Hindi
News

MG ZS EV प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV भारत में लॉन्च, 20.88 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदें

मोरिस गैरेज (Morris Garages) मोटर इंडिया ने भारत में प्योर इलेक्ट्रिक एसयूवी (SUV) ZS EV को लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 20.88 लाख रुपये है। कंपनी ने इस कार के लिए पहले ही प्री-बुकिंग को शुरू कर दिया था। जिन लोगों ने इस कार की प्री-बुकिंग 17जनवरी 2020 तक की थी उन्हें इस कार की प्री-बुकिंग पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया गया है।

MG-ZS-EV-electric-vehicle-internet-SUV-India

मोरिस गैरेज (Morris Garages) मोटर इंडिया ने भारत में प्योर इलेक्ट्रिक एसयूवी (SUV) ZS EV को लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 20.88 लाख रुपये है। कंपनी ने इस कार के लिए पहले ही प्री-बुकिंग को शुरू कर दिया था। जिन लोगों ने इस कार की प्री-बुकिंग 17जनवरी 2020 तक की थी उन्हें इस कार की प्री-बुकिंग पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। ऐसे में कार की प्री-बुकिंग करने वाले कस्टमर्स को इस कार की इफेक्टिव कीमत 19.88 लाख रुपये पड़ी है।
कंपनी को इस कार (MG ZS EV) के लिए महज 27 दिनों में 2,800 से ज्यादा बुकिंग मिल गई थी। MG Motor India 27जनवरी से ZS EV की डिलीवरी 5 शहरों में शुरू करेगी। इन पांच शहरों में Delhi/NCR, अहमदाबाद, मुंबई, बेंग्लुरू और हैदराबाद शामिल है।


MG ZS EV एक्साइट वेरिएंट नई दिल्ली में 20.88 लाख रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है। ZS EV एक्सक्लूसिव मॉडल की कीमत 23.58 लाख रुपये है। कंपनी इसके अलावा MG eShield भी दे रही है, जिसमें प्राइवेटली रजिस्टर्ड कस्टमर्स को फ्री ऑफ चार्ज 5 साल की की मैन्युफैक्चरिंग वॉरंटी मिल रही है। यह मैन्युफैक्चरिंग वॉरंटी अनलिमिटिड किलोमीटर के लिए दी जा रही है। इसके अलावा 8 साल के लिए बैटरी पर 15,000 किलोमीटर की वॉरंटी ऑफर की जा रही है।

हर ZS EV मॉडल में आपको ऑन बोर्ड केबल मिल रही है, जिसे आप कई भी चार्ज कर सकते हैं। कंपनी ने इसके अलावा Fortum Charge & Drive India के साथ पार्टनरशिप भी की है। कंपनी इसके तहत 10 DC 50 kW सुपर फास्ट चार्जिंग स्टेशंस चुनिंदा MG शोरूम में मुहैया करवाएगी। एमजी मोटर इंडिया इसके अलावा राउंड द क्लॉक रोडसाइड असिस्टेंस (RSA) भी दे रही है, जो 5 साल के लिए प्राइवेटली रजिस्टर्ड कार्स के लिए है। इसमें 5 लेबर फ्री सर्विस मिल रही है। यूजर्स को 3 साल के लिए मैंटेनेंस पैकेज भी 7,700 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 24, 2020 3:34 PM IST