comscore इस साल लॉन्च होगा शाओमी Mi Band 4, मिल सकता है ECG सपोर्ट | BGR India
News

इस साल लॉन्च होगा शाओमी Mi Band 4, मिल सकता है ECG सपोर्ट

Cui ने यह भी कंफर्म किया है कि कंपनी का रिवेन्यू 2018 में 78 प्रतिशत तक बढ़ा है।

Xiaomi Mi Band 3 (7)

सितंबर में शाओमी ने अपनी नया फिटनेस ट्रैकर Mi Band 3 लॉन्च किया था, जो कंपनी के लिए भारत में काफी सफल प्रोडक्ट साबित हुआ। इसके बाद पिछले कुछ समय से ऐसे कई खबरे आ रही थी कि कंपनी इस साल मार्च या अप्रैल तक इस बैंक का अगला वर्जन Mi Band 4 लॉन्च करने वाली है। अब Huami के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर David Cui ने कंफर्म किया है कि Mi Band 4 मार्च या अप्रैल महीने में लॉन्च नहीं होने वाला है। हालांकि उन्होंने यह बात जरूर कंफर्म की है कि Mi Band 4 इस साल लॉन्च होगा। Cui ने बैंड की किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा ना करते हुए कहा है कि Mi Band 4 अपने पिछले वर्जन Mi Band 3 के मुकाबले बेहतर फीचर्स के साथ आएगा।

Cui ने यह भी कंफर्म किया है कि कंपनी का रिवेन्यू 2018 में 78 प्रतिशत तक बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि कंपनी शाओमी के साथ मिलकर Mi Band 4 के इस साल लॉन्च के सही समय तय करेगी। कुछ लीक्स का कहना है कि इस बैंड में कलर डिस्प्ले होगी। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि इस बैंड में ECG सपोर्ट भी होगा।

आपको बता दें कि Mi Band 3 की कीमत 1,999 रुपये है और इसमें 0.78-इंच OLED डिस्प्ले है जो राउंडेड एज और डिप्रेस्ड बटन के साथ आता है। इसमें आप हार्ट रेट सेंसर के साथ दूसरी फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग को कंट्रोल कर सकते हैं। यह बैंड 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है।

कंपनी का दावा है कि Band 3 आपको स्मार्टफोन से ईजी कनेक्ट हो जाएगा। यूजर Mi Band 3 पर आसानी से देख पाएगा कि उसे कौन कॉल कर रहा है और वह डायरेक्टली इनकमिंग कॉल को म्यूट कर पाएगा। कंपनी का दावा है कि इस बैंड की बैटरी लाइफ 20 दिनों की है।

  • Published Date: March 19, 2019 4:46 PM IST